मां श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में जाह्नवी और खुशी के आंखों से छलका दर्द ! (Jahanvi and khushi gets emotional at Sridevi Prayer meet in chennai)

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की याद में रविवार को चेन्नई में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें कपूर परिवार के सभी सदस्यों के अलावा कई जानी-हस्तियां मौजूद रहीं. श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए जाह्नवी और खुशी शनिवार को ही पिता बोनी कपूर के साथ चेन्नई के लिए रवाना हो गई थीं.

इस प्रार्थना सभा में जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर बहुत ही भावुक नज़र आए. खासकर जाह्नवी और खुशी के चेहरे पर मां को खो देने का गम साफ तौर पर झलक रहा था और मां को याद कर उनकी आंखें नम हो गई थी.

चेन्नई में श्रीदेवी के घर आयोजित इस प्रार्थना सभा में साउथ इंडस्ट्री के कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे. डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस प्रार्थना सभा की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर ने जाह्नवी और खुशी के साथ उनकी अस्थियों को रामेश्वरम में विसर्जित किया था. फिर उन्होंने हरिद्वार में श्रीदेवी का पिंडदान किया था और रविवार को उन्होंने श्रीदेवी की याद में प्रार्थना सभा का आयोजन किया.

यह भी पढ़ें: देखिए विराट और अनुष्का के नए आशियाने की Pics !