श्रीदेवी के बर्थ एनिवर्सरी पर जा...

श्रीदेवी के बर्थ एनिवर्सरी पर जान्हवी कपूर ने शेयर की भावुक पोस्ट, ‘हर दिन आती है आपकी याद’ (Janhvi Kapoor Shares Emotional Post On Sridevi’s Birth Anniversary, ‘Every Day Comes Your Memory’)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली फीमेल सुपरस्टार दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) का 13 अगस्त को बर्थ एनिवर्सिरी मनाया जा रहा है. उन्होंने वक्त से पहले हीं इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. आज उनके बर्थ एनिवर्सिरी पर उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने  एक बहुत ही इमोशनल सा पोस्ट शेयर किया है. जान्हवी ने अपनी मां के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख हर किसी को काफी खुशी भी हो रही है और उन्हें याद कर लोग इमोशनल भी हो रहे हैंं. 

जान्हवी की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वो अपनी मां की गोद मे हैं. इस प्यारी सी तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग काफी खूबसूरत लग रही है. जान्हवी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “मां आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं. मुझे आपकी बहुत याद आती है. सबकुछ आपके लिए है, हमेशा, हर दिन. आपसे बहुत प्यार करती हूं.” ये भी पढ़ें : काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन ने किया आशिकाना पोस्ट, दिन स्पेशल बनाने का किया वादा (On Kajol’s Birthday, Ajay Devgan Made A Wish Post, Promised To Make The Day Special)

Janhvi Kapoor and Sridevi
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जान्हवी का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग जमकर फोटो की तारीफ भी कर रहे हैं और अपनी फेवरेट फीमेल सुपरस्टार को बर्थडे पर याद कर इमोशनल भी हो रहे हैंं. 

Sridevi
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जान्हवी कपूर ने काफी कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. बता दें कि अपनी मां श्रीदेवी के देहांत के समय वो अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में काम कर रही थीं. लेकिन काफी दुख की बात ये रही कि उस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही श्रीदेवी चल बसीं.

Janhvi Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हर मां की तरह श्रीदेवी का भी सपना था, कि वो अपनी बेटी को फिल्म में एक्टिंग करते देखना चाहती थीं, लेकिन भगवान को ये मंजूर न था. अचानक ही दुबई में उनकी मौत हो गई, जिसपर यकीन कर पाना किसी के लिए भी नामुमकिन सा था. ये भी पढ़ें : राज कपूर की हालत इतनी नाज़ुक थी कि वो अवार्ड के लिए उठ नहीं पाए, राष्ट्रपति खुद आए उनके पास (Raj Kapoor’s Condition Was So Critical That He Could Not Get Up For The Award, The President Himself Came To Him)

Sridevi
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में नज़र आई थीं. और अब उनके पास पाइपलाइन में ‘तख्त’, ‘गुड लक जैरी’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्में हैं. 

×