अपने 21वें जन्मदिन पर मां श्रीदेवी को बहुत मिस कर रही हैं जाह्नवी कपूर ! ( Janhvi kapoor turns 21 and missing her mother sridevi)

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी हर साल अपनी दोनों बेटियों का जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया करती थीं, लेकिन अचानक उनकी मौत से सिर्फ कपूर परिवार ही नहीं बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. इसी बीच आज श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी 21 साल की हो गई हैं. ऐसा पहली बार हो रहा है, जब जाह्नवी अपने 21वें जन्मदिन पर अपनी मां के बिना बिल्कुल अकेली पड़ गई हैं और उन्हें बहुत मिस कर रही हैं.

Janhvi kapoor turns 21 and missing her mother sridevi

श्रीदेवी ने जाह्नवी के 21वें बर्थडे को धूमधाम से मनाने के लिए एक महीने पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी थी. श्रीदेवी जब दुबई में थीं तब अपनी बेटी के लिए बहुत सारी शॉपिंग भी करनेवाली थीं, ताकि वो बर्थडे पर अपनी बेटी जाह्नवी को सरप्राइज़ दे सकें, लेकिन अफसोस अपनी बेटी के बर्थडे को सेलिब्रेट करने से पहले ही 24 फरवरी की रात वो इस दुनिया को अलविदा कह गईं.

Janhvi kapoor turns 21 and missing her mother sridevi

श्रीदेवी की इस इच्छा को पूरी करने के लिए उनके पति बोनी कपूर ने एक छोटी सी बर्थडे पार्टी रखने का फैसला किया है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे. उधर जाह्नवी ने मां के बिना अपना पहला बर्थडे अनाथालय में समय बिताकर मनाने का फैसला किया है. दरअसल अनाथायल में समय बिताकर बर्थडे सेलिब्रेट करने की इस परंपरा की शुरूआत सालों पहले श्रीदेवी ने ही की थी. 

Janhvi kapoor turns 21 and missing her mother sridevi

सोनम कपूर ने भी बर्थडे विश करते हुए जाह्नवी की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा है कि ‘मेरे जानने वालों में सबसे स्ट्रांग लड़की जाह्नवी, आज एक वुमन बन गई है.  हैप्पी बर्थडे जानू’.

बता दें कि जाह्ववी जल्द ही अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नज़र आएंगी, लेकिन श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म देखने से पहले ही इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं. 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी- मां आप जैसी कोई नहीं… आई लव यू… माय एवरीथिंग…