जैस्मिन भसीन ने साउथ की फिल्म से...

जैस्मिन भसीन ने साउथ की फिल्म से की थी करियर की शुरुआत, फिर ऐसे बनीं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस (Jasmin Bhasin Started Her Career With a South Film, Know How She Became a Popular TV Actress)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन कई सीरियल्स में अपनी दमदार अदायगी के लिए जानी जाती हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा जैस्मिन एक्टर अली गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. मीडिया में दोनों की शादी को लेकर भी तमाम तरह की खबरें सामने आ रही हैं और फैन्स भी कपल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखने को बेताब हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि जैस्मिन टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने साउथ की फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. आइए विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि टीवी में अपना करियर शुरु करने से पहले जैस्मिन ने साउथ की फिल्म से डेब्यू किया था. जैस्मिन ने साल 2011 में तमिल फिल्म Vaanam से एक्टिंग में डेब्यू किया था. इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी लीड रोल में नज़र आई थीं. यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई को आई दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद, उनके साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Rashami Desai Remembered Late Actor Siddharth Shukla, Know What Actress said About Her Relationship With Him)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जैस्मिन की डेब्यू फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और करीब 100 दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म लगातार चली थी. साउथ की फिल्म से डेब्यू करने वाली जैस्मिन ने इसके बाद भी साउथ की कुछ और फिल्मों में काम किया, फिर एक्ट्रेस ने टीवी का रुख किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टेलीविज़न इंडस्ट्री में जैस्मिन ने साल 2015 में डेब्यू किया था. उनका पहला सीरियल ‘टश्न-ए-इश्क’ था. इस सीरियल में जैस्मिन ने अपनी एक्टिंग और सुंदरता से हर किसी का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं इस सीरियल से उन्हें घर-घर में खूब लोकप्रियता भी मिली. इसके बाद जैस्मिन को ‘दिल से दिल तक’ और ‘नागिन 4’ जैसे शोज़ में देखा जा चुका है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में जब जैस्मिन ने हिस्सा लिया था, तब उनकी मुलाकात अली गोनी से हुई थी, तब से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि दोनों ने अपने प्यार का इज़हार सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था. तब से दोनों लगातार चर्चा में हैं.  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जैस्मिन ने ‘बिग बॉस 14’ में खुलासा किया था एक बार उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. जैस्मिन ने कहा था कि उन्होंने दवाइयों के ओवरडोज लेकर सुसाइड करने की कोशिश की थी. राजस्थान के सिख परिवार में जन्मीं जैस्मिन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. यह भी पढ़ें: अली गोनी और जैस्मिन भसीन जल्द करने वाले हैं शादी, कहा- ‘इनविटेशन कार्ड बस छपने ही वाले हैं, बात पक्की हो गई’ (Aly Goni Hints At Wedding Plans With Jasmin Bhasin, Says Invitation Cards To Be Printed Soon. ‘Baat pakki ho gayi’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन ने हाल ही में एक लग्जरी कार खरीदी है. बताया जाता है कि जैस्मिन ने जो कार खरीदी है, उसकी कीमत 62 लाख रुपए से शुरु होती है. जैस्मिन के पास पहले से ही ऑडी क्यू 7 है जिसकी कीमत 80 लाख रुपए बताई जाती है.

×