जॉन अब्राहम ने पहली बार अपनी पत्नी प्रिया के बारे में किया ये खुलासा (John Abraham First Time Opens up About his Wife)

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा 2014 में की थी. शादी के बाद जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी (Wife) प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे, क्योंकि प्रिया पढ़ाई की सिलसिले में विदेश में रहती थीं. पिछले साल यह सुनने में आया था कि वे अपनी पढ़ाई पूरी करके देश वापस लौट आई हैं, लेकिन इस बारे में किसी को ख़ास जानकारी नहीं थी. प्रिया हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं. वे अपने पति के साथ किसी इवेंट और ब्रैंड प्रोमोशन में नज़र नहीं आती हैं, लेकिन जब उनके पति को उनकी ज़रूरत होती है, वे उनके साथ खड़ी रहती है. प्रिया एक फायनेंशियल एनालिस्ट हैं और जॉन की प्रोडक्शन कंपनी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. वे अपने रोल को बहुत गंभीरता से लेती हैं. प्रिया की तरह जॉन भी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. वे अपनी पत्नी के बारे में मीडिया से कभी बात नहीं करते हैं. पहली बार जॉन ने अपनी पत्नी प्रिया को लेकर कुछ बातें बताई हैं.

John Abraham With His Wife

हाल ही में एक न्यूज़पेपर को दिए अपने इंटरव्यू में जॉन अब्राहम ने कहा, “मुझे पैपराजी क्लचर बिलकुल नहीं पसंद है. मैं जब अपने परिवार और अपनी पत्नी के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहा होता हूं. तभी तो इस तरह की दखलअंदाजी मुझे पसंद नहीं है.” पत्नी प्रिया के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम आगे कहते है कि, ”प्रिया बहुत प्राइवेट  हैं. उनकी ये आदत मुझे बहुत पसंद है. उन्होंने अपनी पढ़ाई बिजनेस स्कूल ऑफ लंदन से पूरी की है. पढ़ाई के बाद वो कुछ दिनों तक लॉस एंजिल्स में रही थीं. उन्हें अपना काम चुपचाप तरीके से करना पसंद है. वो अपने काम से काम रखती है. उनकी ये आदत मुझे अच्छी लगती है.”

John Abraham With His Wife

पत्नी प्रिया रुंचाल के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम आगे कहते हैं कि उनका बिजनेस आगे बढ़ने में प्रिया का बहुत बड़ा योगदान है. लेकिन वो हमेशा पर्दे के पीछे रहने की कोशिश में रहती हैं. वो मेरी फुटबाल टीम को बड़ी सहजता से हैंडल करती हैं. मेरी फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी है, जो की गुवाहाटी में है. इस टीम को एक साथ रखना और इसको हैंडल करना किसी प्रोड्क्शन टीम को हैंडल करने जैसा है.

John Abraham With His Wife

आपको बता दें कि प्रिया से जॉन की मुलाकात जिम में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और इसी जिम में बिपाशा-जॉन साथ वर्कआउट करते थे. हालांकि बहुत दिनों तक बिपाशा को दोनों के अफेयर की भनक तक नहीं लगी थी.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर शेयर की ख़ास पोस्ट! (Amitabh Bachchan’s Birthday Wish For Daughter Shweta Is Adorable)