झगड़े और विवादों के एक महीने बाद ...

झगड़े और विवादों के एक महीने बाद ही निशा रावल-करण मेहरा में हुआ पैचअप, शादी को देना चाहते हैं एक और चांस (Just After a Month Of Disputes, Nisha Rawal and Karan Mehra decided to give a Second Chance to their marriage)

टीवी के फेमस कपल करण मेहरा और निशा रावल का विवाद तो याद ही होगा आपको, जब निशा ने पति करण पर ‘मारपीट’ का आरोप लगाया था और मामला पुलिस तक पहुंच गया था. निशा ने करण पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के भी इल्ज़ाम लगाए थे, जिसके बाद पुलिस ने करण को अरेस्ट भी कर लिया था और थोड़ी देर बाद जमानत पर रिहा कर दिया था.

Nisha Rawal and Karan Mehra

बात यहीं खत्म नहीं हुई थी. निशा ने इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट और फोटोज शेयर करके अपनी दर्द भरी दास्तान सुनाई थी. निशा ने अपने सिर पर लगी चोट दिखाते हुए मीडिया में बयान दिया था कि वह कई बार घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं, लेकिन हर बार अपनी शादी को बचाने के लिए वह चुप हो जाती थीं. साथ ही निशा ने करण पर दिल्ली की रहने वाली किसी लड़की के साथ एक्सट्रा मैरिटल होने का भी आरोप लगाया था. जवाब में करण ने भी निशा पर कई आरोप लगाकर अपनी सफाई दी थी. काफी लंबे समय तक दोनों की लड़ाई सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. फिलहाल दोनों अपने बेटे कविश की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं.

Nisha Rawal and Karan Mehra

लेकिन इसी बीच कपल की कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है. खबर है कि बड़े विवाद के बाद ये कपल एक बार फिर साथ आने की तैयारी कर रहा है. करण मेहरा और निशा रावल अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने के लिए तैयार हो गए हैं. दोनों बीती सारी कड़वी बातों को भुलाकर अपनी शादी को नया चांस देना चाहते हैं.

Nisha Rawal and Karan Mehra

दरअसल हाल ही में करण और निशा को एक प्रोडक्शन हाउस के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही दोनों के एक बार फिर साथ आने की चर्चा शुरू हो गई है. कहा जा रहा है दोनों अपने रिश्ते को लेकर एक नई शुरुआत करना चाहते हैं. निशा जहां करण की तमाम गलतियों को भुलाकर अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहती हैं, वहीं करण भी सारे विवाद भुलाकर निशा के साथ लाइफ में आगे बढ़ना चाहते हैं. उनके इस फैसले से उनके फैन्स काफी खुश हैं. उनका कहना है दोनों ने आपसी झगड़े भुलाकर जो एक साथ दोबारा आने का फैसला किया है, वो उनकी लाइफ लिए तो अच्छा है ही, उनके बेटे कविश के लिए भी बहुत अच्छा है.

Nisha Rawal and Karan Mehra

इस बीच खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस के मेकर्स ने निशा रावल को बिग बॉस OTT के लिए अप्रोच किया है. निशा ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर बिग बॉस मेकर्स उन्हें अप्रोच करते हैं तो वह इस शो में ज़रूर हिस्सा लेंगी.

×