करन के साथ काम नहीं करूंगीः काजोल ( Kajol Not Sure About Working With Karan)

करन जौहर और काजोल की 25 साल पुरानी दोस्ती में उस व़क्त दरार पड़ गई थी, जब पिछले साल करन जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल और अजय देवगन की फिल्म शिवाय बॉक्स ऑफिस पर एक ही डेट को रिलीज़ हुई थी. लग रहा था कि समय के साथ ज़ख्म भर जाएंगे, लेकिन अब इसके आसार कम नज़र आ रहे हैं.

हाल ही में किसी रिपोर्टर में जब काजोल से यह पूछा कि क्या वे करन जौहर के साथ काम करना चाहेंगी? तो इसका जवाब देते हुए काजोल ने साफ शब्दों में कहा,” अगर आप जिसके साथ काम कर रहे हो, उसके साथ कफर्टेबल नहीं हो या उससे बात नहीं कर सकते या फिर बात नहीं करना चाहते तो फिर क्या फ़ायदा. मेरे हिसाब से हम जिसके साथ काम कर रहे हैं, उनसे बातचीत व संवाद स्थापित करना बहुत ज़रूरी है.” उन्होंने इस पर आगे बोलते हुए कहा, “मैं इस मुद्दे पर किसी भी सवाल का जवाब नहीं देना चाहती. लेकिन यदि मेरा कोई दूसरा दोस्त मुझे फिल्म ऑफर करेगा तो मैं ज़रूर काम करूंगी.”

ये भी पढ़ेंः मॉमी करीना और पापा सैफ के साथ तैमूर चले स्वीट्ज़रलैंड

आपको बता दें कि शिवाय के रिलीज़ के समय अजय देवगन में करन जौहर के बारे में कुछ उल्टा-सीधा कहा था, तभी करन जौहर ने तय कर लिया था कि वे काजोल से कभी काम नहीं करेंगे. अपनी ऑटोबायोग्राफी ऐन अनसूटेबल ब्वॉय में करन ने लिखा था कि काजोल मेरी ज़िंदगी से बाहर हो चुकी हैं. मैं उसके लिए कुछ भी महसूस नहीं करता. करन काजोल में दोस्ती टूटने का ज़िम्मेदार अजय देवगन को मानते हैं. उन्होंने लिखा था कि काजोल और मेरे बीच कोई समस्या नहीं है. झगड़ा उसके पति और मेरे बीच है. और अगर इस मुद्दे पर वो अपने पति का पक्ष लेना चाहती है तो वो उसकी मर्ज़ी.
बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी और ख़बरों के लिए क्लिक करें.