अरमान कोहली के ‘तलाकशुदा&#...

अरमान कोहली के ‘तलाकशुदा’ वाले कमेंट पर छलका काम्या पंजाबी का दर्द, जानें क्यों एक्ट्रेस को याद आया ‘बिग बॉस 7’ का यह विवादित किस्सा (Kamya Punjabi Shares Her Pain on Armaan Kohli Divorcee Statement in Bigg Boss 7, Actress Remembers that Incident)

‘बिग बॉस 15’ के धमाकेदार आगाज़ के बाद शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े और तू-तू-मैं-मैं हो रही है. हाल ही में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली. लड़ाई के दौरान जय भानुशाली ने प्रतीक सहजपाल की मां के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया. इस लड़ाई के बाद टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने जय भानुशाली का समर्थन किया है, जिसे लेकर प्रतीक सहजपाल के फैन्स एक्ट्रेस को निशाने पर ले रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने काम्या पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘बिग बॉस 7’ में जब अरमान कोहली ने उन्हें तलाशुदा कहा था, तो उस दौरान कैसे उन्होंने पूरे घर को अपने सिर पर उठा लिया था. इसके साथ ही यूजर ने उन्हें प्रतीक के बारे में सोचने के लिए कहा, जिसे एक सिंगल मदर ने पाला है. इस पर काम्या ने ‘बिग बॉस 7’ के उस विवादित किस्से को याद करते हुए अपना दर्द बयां किया.

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Armaan Kohli
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि अरमान कोहली को हाल ही में एनसीबी की छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद एक्टर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए. अरमान कोहली ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए थे, शो में उनका काम्या पंजाबी के साथ एक कड़वा रिश्ता था. हाल ही में जय भानुशाली को सपोर्ट करने पर एक ट्विटर यूजर ने काम्या पंजाबी को निशाने पर लेते हुए कहा कि अरमान के ‘तलाकशुदा’ कहने पर आपने पूरा घर सर पे चढ़ा लिया था. उस समय भी मैं अरमान कोहली के खिलाफ था, लेकिन समझने की कोशिश करें… मां की गाली उस शख्स को देना सही है, जिसे सिंगल मदर ने पाला है… क्रिकेट की बिग बॉस से तुलना क्यों? यह भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने प्रत्यूषा बनर्जी को किया याद, दिवंगत एक्ट्रेस के बर्थडे पर शेयर किया इमोशनल वीडियो (Kamya Punjabi Remembers Pratyusha Banerjee, Shares Emotional Video on Late Actress’s Birthday)

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए काम्या पंजाबी ने अरमान कोहली पर उन्हें तलाकशुदा कहने के साथ ही गालियां देने का भी आरोप लगाया. काम्या ने ट्विटर पर लिखा- अरमान ने सिर्फ मुझे तलाकशुदा नहीं कहा था, बल्कि बहुत सारी मां-बहन की गालियां भी दी थी. मैं उस पर हंसती रही और फिर अकेले में रोई. मैंने कोई एग्रेशन नहीं दिखाया और न ही बिग बॉस की संपत्ति के साथ तोड़फोड़ की. वरना दोनों में क्या फर्क रह जाता है. और गाली तो गाली है ना क्रिकेट हो या बिग बॉस…

इससे पहले काम्या पंजाबी ने क्रिकेट के मैदान पर एग्रेशन और अभद्र भाषा के इस्तेमाल को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा- क्रिकेट के मैदान में गाली, गुस्सा होने पर गाली, खुशी में गाली… हर जगह गाली मुद्दा क्यों नहीं बन रहा भाई… ओह यस किसी ने कुछ तोड़ा नहीं ना, लेकिन हां मैं सहमत हूं गाली देना गलत है.

दरअसल, हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ के घर में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई हुई थी, जिसके बाद जय ने गुस्से में आकर प्रतीक की मां को गाली दे दी थी. अपनी मां के लिए गाली सुनकर प्रतीक सहजपाल अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने बिग बॉस के घर में तोड़-फोड़ मचा दी. दोनों की इस लड़ाई का मुद्दा सोशल मीडिया पर भी काफी गर्माया, लेकिन काम्या पंजाबी का जय भानुशाली को गाली देने के बाद भी सपोर्ट करना लोगों को रास नहीं आ रहा है.

Prateek
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

किसी भी विषय पर अपनी राय बेबाकी से रखने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ‘बिग बॉस 7’ का हिस्सा रह चुकी हैं. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो बिग बॉस 7 में आने से पहले ही उन्होंने अपने पहले पति को तलाक दे दिया था, जिसके बाद अरमान कोहली ने लड़ाई के दौरान तलाकशुदा कहकर काम्या पंजाबी पर तंज कसा था. अरमान के बयान पर एक्ट्रेस ने घर में काफी तमाशा किया था.

Armaan Kohli
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पिछले साल फरवरी में काम्या ने शलभ डांग से शादी की थी. दोनों की यह दूसरी शादी है. दिल्ली के रहने वाले शलभ डांग की पहली शादी से एक बेटा है, जबकि काम्या पंजाबी की पहली शादी से एक बेटी है. यह भी पढ़ें: ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ ने किए पांच साल पूरे, रूबीना दिलैक और काम्या पंजाबी ने इस अंदाज़ में ज़ाहिर की खुशी (Shakti- Astitva ke Ehsaas ki Completes 5 years, Rubina Dilaik and Kamya Punjabi Express Their Happiness in This Way)

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, काम्या पंजाबी के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल उन्हें ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में प्रीतो का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा काम्या को ‘तू आशिकी’, ‘डोली अरमानों की’, ‘बिग बॉस’ और ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ जैसे शोज़ में भी देखा जा चुका है.

×