कंगना रनौत ने दी सोनू सूद क...

कंगना रनौत ने दी सोनू सूद को नसीहत;खुद हो गईं ट्रोल (Kangana Ranaut asks Sonu Sood to Appreciate Indian made Vaccine Post his Covid Recovery;Troll by Users)

एक्ट्रेस कंगना रनौत की हर बात अब लोगों को चुभने लगी है. कंगना रनौत जो भी अपने सोशल अकॉउंट पर लिखती हैं उसके लिए ट्रोल हो जाती हैं. लेकिन ना ही कंगना सोशल मीडिया पर पोस्ट करना बंद करती हैं और ना ही लोग उनपर ताने कसने से बाज़ आते हैं. कुछ ऐसा ही फिर हुआ है कंगना के साथ ,जब कंगना ने सोनू सूद की कोरोना रिकवरी पर कमेंट करते हुए उन्हें कुछ नसीहत दे दी. और लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा.

कंगना रनौत के बस ये ट्वीट पोस्ट करने की देरी थी कि लोगों को कंगना रनौत को टारगेट करने का एक और मुद्दा मिल गया. दरअसल सोनू सूद ने 16 अप्रैल को बताया की उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है और फिर 23 अप्रैल को उन्होंने जानकारी दी की उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगटिव आयी है। सोनू सूद के इतनी जल्दी रिकवरी के बारे में ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा ,’सोनू जी आपने वैक्सीन का पहले डोज ले लिया था और मैंने देखा कि इसकी वजह से आप तेजी से रिकवर हुए हैं. हो सके तो आप भारत में बनी वैक्सीन और इसके प्रभाव की सराहना करें. साथ ही लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें. ताकि १ मई के बाद इसकी कई टन मात्रा बर्बाद न हो जाए.’

Kangana Ranaut and Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कंगना के ये लिखते ही लोगों ने उन्हें कहा कि कंगना ने देश के लिए किया ही क्या है जो वे सोनू सूद को नसीहत दे रही हैं जो दिन रात इस महामारी में लोगों की मदद कर रहे हैं. आपको बता दें कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी सोनू सूद फ़ोन के जरिये लोगों की मदद कर रहे थे. सोनू सूद खुद वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए वैक्सीन ड्राइव का अभियान चला रहे हैं. कुछ लोगों ने तो कंगना के लिए ये तक लिख दिया कि अवार्ड जीतने में और लोगों का दिल जीतने में फर्क है.

Kangana Ranaut and Sonu Sood
फोटो सौजन्य:ट्वीटर
Kangana Ranaut and Sonu Sood
फोटो सौजन्य:ट्वीटर
Kangana Ranaut and Sonu Sood
फोटो सौजन्य:ट्वीटर
Kangana Ranaut and Sonu Sood
फोटो सौजन्य:ट्वीटर

कंगना रनौत के ट्वीट पर सोनू सूद ने तो कोई कमेंट नहीं किया लेकिन उनके फैंस ने कंगना की क्लास ले ली और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. आपको बता दें कि इससे पहले भी फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झाँसी’ के दौरान सोनू सूद और कंगना रनौत के बीच विवाद हो चूका है. दरअसल सोनू सूद भी फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झाँसी’ का हिस्सा थे लेकिन बाद में सोनू ने फिल्म से खुद को अलग कर लिया था. सोनू सूद ने कंगना पर आरोप लगाए थे कि कंगना ने फिल्म से लगभग 80 प्रतिशत उनके सीन फिल्म से निकाल दिए थे.इसलिए सोनू सूद ने फिल्म छोड़ दी.