कंगना रनौत ने ‘थलाइवी̵...

कंगना रनौत ने ‘थलाइवी’ के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन, लेकिन अब हो गईं इस परेशानी की शिकार (Kangana Ranaut Had Put On Weight By 20 Kg For ‘Thalaivi’, But Now She Has Become A Victim Of This Problem)

बॉलीवुड क्वीन नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) अपनी फिल्मों के लिए हर हद को पार कर जाती हैं, जो पर्दे पर साफतौर पर नज़र भी आता है. बेबाक गर्ल कंगना की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. लेकिन एक्टिंग को लेकर उनकी दीवानगी ने उन्हें एक बड़ी परेशानी में डाल दिया है. कंगना ने खुद इस बात की जानकारी दी है. हो सकता है कि एक्ट्रेस को इस परेशानी से अब जीवन भर के लिए जूझना पड़ जाए. हालांकि कंगना को इस बात का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है.

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिये फैंस को अपडेट रखती हैं. अब कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी चार तस्वीरें पोस्टी है, जो कि दो कोलाज में हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने वेट के अंतर को दिखाया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि उनका बढ़ता वजन साफ तौर पर नज़र आ रहा है. आप भी देखें तस्वीरें –

ये भी पढ़ें : OMG: फिल्म ‘RRR’ के एक गाने को बनाने में लगेंगे इतने करोड़, जानकर दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे आप (OMG: It Will Take So Many Crores To Make A Song Of The Film ‘RRR’, Knowing You Will Press Your Fingers Under Your Teeth)

कंगना ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि, “6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ा और 6 महीने के भीतर सबकुछ कम कर लिया, वह भी 30s की एज में मेरे शरीर में बहुत सी चीजें खराब हो गईं हैं. मेरे पास पर्मानेंट स्ट्रेच मार्क भी हैं, लेकिन कला एक कीमत के साथ जीवन में आती है और अक्सर वह कीमत कलाकार खुद ही होता है.” इस कैप्शन को लिखने के बाद एक्ट्रेस ने एक हार्ट का इमोजी भी बनाया है और हैशटैग के साथ थलाइवी लिखा है.

ये भी पढ़ें : मल्लिका शेरावत ने शेयर किया अपने ऊप्स मोमेंट का वीडियो, पहनी ऐसी ड्रेस की दिख गया सब कुछ (Adorable Mallika Sherawat Shares The Video Of Her Oops Moment, Everything Was Seen Of The Dress She Wore)

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि जल्द ही कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में नज़र आने वाली हैं. कंगना की ये फिल्म एक स्पाई थ्रीलर होने वाली है, ‘धाकड़’ को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं. कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इस फिल्म में ‘एजेंट अग्नि’ के रूप में दिखाई देंगी. इस फिल्म में कंगना के साथ दिव्या दत्ता, शारिब हाशमी और अर्जुन रामपाल भी नज़र आएंगे. चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर बेस्ड इस फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन का रोल प्ले करते नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें : सोनम कपूर की ज़िंदगी में आया कोई ‘स्पेशल’, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया एलान (Some ‘Special’ Enters In Sonam Kapoor’s Life, The Actress Announced By Sharing The Photo)

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘धाकड़’ के अलावा कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के पास और भी कई प्रोजेक्ट हैं, जो लगभग रिलीज के लिए तैयार हैं. जल्द कंगना ‘तेजस’ और पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा कंगना इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर बेस्ड फिल्म भी बनाने वाली हैं.

×