वज़न कम कराने के लिए 21 वर्षीय ट...

वज़न कम कराने के लिए 21 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, निजी अस्पताल में सर्जरी के दौरान गई जान, जानें पूरा मामला! (Kannada Tv Actress Chethana Raj Dies At 21 After Fat Free Plastic Surgery, Deets Inside)

महज़ 21 साल की उम्र में कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज की मौत हो गई और रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी मौत की वजह बनी प्लास्टिक सर्जरी! जी हां, चेतना ने एक निजी अस्पताल में वज़न कम कराने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई थी लेकिन सर्जरी के दौरान हुई गलती ने चेतना की जान ही ले ली.

सर्जरी के बाद चेतना को फेफड़ों में दिक़्क़त होने लगी जिस वजह से उनकी मौत हो गई. चेतना के पेरेंट्स को नहीं पता था कि वो सर्जरी करवा रही हैं. उन्होंने अपने माता-पिता से ये बात छिपाकर सर्जरी कराने का फ़ैसला लिया था और अब उनके पेरेंट्स डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

बताया जाता है कि सर्जरी के दौरान हुई किसी गलती के कारण चेतना के फेफड़ों में पानी जमाहो गया था जिस वजह से उनकी जान चली गई. चेतना के पेरेंट्स ने अस्पताल प्रशासन के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराई है, क्योंकि उनका मानना है कि लापरवाही के चलते उनकी बेटी को इतनी कम उम्र में दुनिया छोड़नी पड़ी.

×