शादी में कपिल शर्मा और सुनी...

शादी में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दूरियां नज़दीकियां में बदल गईं, देखें वायरल वीडियो… (Kapil Sharma And Sunil Grover Come Close In Marriage, Viral Video…)

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच तीन साल पहले कहासुनी हो गई थी, जिसके कारण दोनों के बीच दूरियां आ गई थीं. लेकिन लगता है अब दूरियां मिटती जा रही है. दोनों ने अपने क़रीबी कपिल कुमारिया की बेटी की शादी में स्टेज शेयर किया. साथ ही गाने की ख़ूब महफ़िल जमी.

एक तरफ़ मिका सिंह सुर सजा रहे थे, तो कपिल के गाने पर मेहमान महिला नृत्य कर रही थीं. वो भी मशहूर ख़ूबसूरत गाना ये मेरी जोहरे जबीं…  पर. इन सब के बीच भला सुनील कहां पीछे रहनेवाले थे. उन्होंने पूरे शबाब में भरे मौ़के पर चौका मारते हुए कहा कि शादी वरुण की हो रही है या कपिल पाजी की… दरअसल, मिका और कपिल ख़ूब मस्ती में गा और नाच रहे थे. यह वीडियो वायरल हो गया है और सभी इसका ख़ूब आनंद ले रहे हैं.

अरसे बाद कपिल और सुनील को साथ देख उनके फैन्स को अच्छा लग रहा है. इसका श्रेय कपिल कुमारिया को जाता है. उन्होंने भी व्यक्तिगत तौर पर शादी में आने के लिए मिका, कपिल और सुनील को धन्यवाद कहा. उनकी बेटी की शादी को इन तीनों ने वाकई में यादगार बना दिया.

सुनील ग्रोवर भी समय-समय पर अपनी मज़ेदार हरकतों से लोगों का ख़ूब मनोरंजन करते हैं जैसा उन्होंने वुमन्स डे के दिन किया. उन्होंने स्त्री बनकर बधाई देते हुए वीडियो शेयर किया, जिसे लोगों ने ख़ूब पसंद किया.

चूंकि माहौल बनना शुरू हो गया है, तो इसमें कोई आश्‍चर्य नहीं होगा, यदि कपिल व सुनील एक साथ किसी शो में नज़र आए. वैसे दर्शक भी यही चाहते हैं कि दोनों एक हो जाए और एक बार फिर साथ में कॉमेडी का धमाका करें.

यह भी पढ़े: कोरोनावायरसः बिग बी, कार्तिक आर्यन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, हर कोई सुझा रहा है वायरस से बचने से उपाय (Coronavirus: Amitabh Bachchan Suggests Natural Remedies)