कॉफ़ी विद करण शो में सेक्स पर कोई बात नहीं की कपिल शर्मा ने ( Kapil Sharma Refuses To Talk About Sex On Koffee With Karan)

करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में आज के सेलिब्रिटी गेस्ट थे ग्रेट कॉमेडियन कपिल शर्मा और अपने देसी अंदाज़ में कपिल ने दर्शकों को खूब हंसाया. आइए, आपको आज के शो की ख़ास बातें बताते हैं.

1

* ‘कॉफ़ी विद करण’ में आज कपिल अकेले ही आए, इस सीजन में अब तक कपिल के अलावा केवल प्रियंका चोपड़ा ही सोलो गेस्ट के रूप में आई हैं.
* ‘कॉफ़ी विद करण’ का आज का शो प्योर देसी यानी हिंदी में था. इसकी वजह थी, शो में कपिल ने कहा कि उनकी डिक्शनरी में इंग्लिश के सिर्फ 700 शब्द ही हैं और वो हिंदी में इंटरव्यू करना पसंद करेंगे.
* कपिल ने अपनी फनी इंग्लिश से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. कपिल ने हमेशा की तरह कॉफ़ी विद करण शो में भी अपनी इंग्लिश का खूब मजाक उड़ाया. करण जौहर ने जब कपिल शर्मा से इंग्लिश फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ को हिंदी में ट्रांसलेट करने को कहा तो कपिल ने हंसते हुए कहा, “शाहरुख खान की गलती”.
* कपिल ने करण को बताया कि उन्हें Apologise शब्द से बड़ी आपत्ति है, कपिल ने कहा कि जब सॉरी शब्द पहले से मौजूद था तो पता नहीं इस शब्द को क्यों लाया गया.
* कपिल शर्मा ने बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण बहुत पसंद है, इस पर करण जौहर ने कपिल की खूब खिंचाई की.

कपिल शर्मा
* कपिल ने कहा कि सेलिब्रिटीज की बातों को बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है.
* करण जौहर ने जब कपिल शर्मा से सेक्स के बारे में बात करनी चाही, तो कपिल ने कहा कि वो धार्मिक कार्यकम देखते हैं इसलिए उन्हें ऐसी बातों का ख्याल नहीं आता यानी कपिल ने बड़ी ही चालाकी से सेक्स के मुद्दे पर बात करने से इनकार कर दिया.
* करण जौहर ने जब कपिल शर्मा से पिछले साल बीएमसी से जुड़े मुद्दे पर सवाल किया, तो कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जिस तरह लोगों को कहा जाता है कि प्लीज शराब पीकर गाड़ी न चलाएं उसी तरह लोग शराब पीकर ट्वीट न करें.
* बता दें कि करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण सीज़न 5’ (Koffee With Karan Season 5) में कपिल शर्मा को इन्वाइट किया था. करण ने कुछ गिफ्ट्स के साथ कपिल शर्मा को एक लेटर भी भेजा था, जिसमें उन्होंने कपिल को अपने शो में मेहमान बनकर आने का इन्विटेशन दिया था.
* कपिल शर्मा ने करण के इस ख़ास गिफ्ट की फोटो ट्विटर पर शेयर की थी और करण को उन्हें शो में इन्वाइट करने और ख़ूबसूरत गिफ्ट भेजने के लिए थैंक्यू कहा था.