सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कपिल शर...

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कपिल शर्मा के घर का दिवाली डेकोरेशन का वीडियो, कॉमेडियन ने दिखाई अपनी बालकनी की खूबसूरत झलक (Kapil Sharma’s Home Diwali Decoration Video Goes Viral On Social Media, Comedian Gives A Glimpse Of His Beautiful Balcony)

कॉमेडी किंग कपिल ने अपने मुंबई स्थित घर के दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की है. दिवाली डेकोरेशन की इन तस्वीरों को कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शामिल किया है. कॉमेडियन ने एक वीडियो क्लिप भो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल के घर की बालकनी, प्लांट्स और बुद्धा की मूर्ति लाइट्स से सजी हुई दिखाई दे रही हैं.

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के घर दिवाली सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. और वे अपनी पूरी फैमिली के साथ दिवाली मनाने के लिए पूरी तरह से रेडी हैं. दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान कपिल ने अपने घर को कलरफुल लाइट्स से सजाया है. लाइट्स से सजी अपनी बालकनी, पौधे और बुद्धा की मूर्ति वाली तस्वीर और वीडियो को कपिल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

कपिल द्वारा शेयर की गई इस वीडियो क्लिप की शुरुआत पौधे की झलक से की है. ये पौधों बालकनी में रखे हुए हैं. उसके बाद क्लिप में फेयरी लाइट्स दिखाई दे रही हैं. जो छत से लटकाई हुई हैं. बीच में नॉट्स लगाई हुई हैं. 

Kapil Sharma

इस वीडियो में प्लेटफार्म पर वाइट कलर की बड़ी-सी बुद्धा की मूर्ति रखी हुई दिखाई दे रही है. छोटे-छोटे पौधों से पीछे की दीवारों को सजाया है.

Kapil Sharma

दिवाली सेलिब्रेशन की इन क्लिप को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन लिखा ‘रोशनी का त्योहार’. साथ में हार्ट आई वाला स्माइलिंग फेस और दोनों हाथ जोड़े हुए इमोजी बनाए है. वीडियो के बैकराउंड में दिवाली की लाइटों वाला म्यूजिक सुनाई दे रहा है.

Kapil Sharma

कपिल शर्मा के बेटे तृषान  की ये पहली दिवाली है. इसी साल फरवरी में कपिल के बेटे का जन्म हुआ था. कॉमेडियन किंग की एक बेटी भी है, जिसका नाम अनायरा हैं. निश्चित रूप से यह दिवाली पूरे परिवार के लिए हैप्पी दिवाली होगी.

और भी पढ़ें: बाबा केदार के दर्शन के लिए केदारनाथ मंदिर पहुंची सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, मंदिर में की पूजा-अर्चना, देखें तस्वीरें (Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor Visit Kedarnath Temple, See Their Photos)

×