दीपिका पादुकोण एक एक्टर पर थीं ...

दीपिका पादुकोण एक एक्टर पर थीं इस कदर फिदा कि सोने से पहले करती थीं तस्वीर के साथ ये काम, सुनकर होगी हैरानी (Deepika Padukone Was So Impressed With An Actor That She Used To Do This Work With The Picture Before Sleeping, Would Be Surprised To Hear)

दीपिका पादुकोण भारतीय सिनेमा का वो नाम बन चुकी हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई बड़ी और बेहतरीन फिल्में दी हैं. ना सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर में दीपिका पादुकोण की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. आज दीपिका अपनी लाइफ में पूरी तरह से सेटल हो चुकी हैं. बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर को कई साल डेट करने के बाद उन्होंने शादी की और खुशहार जीवन जी रही हैं. रणवीर सिंह से पहले यूं तो दीपिका का नाम कई लोगों के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बेशक उनकी लाइफ में कई लड़के आए और गए, लेकिन एक ऐसा शख्स था जो दीपिका के लिए इस कदर खास था कि वो उसकी फोटो अपने साथ रख सोती थीं. तो आइए जानते हैं कौन है वो.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्टर को करती थीं दीपिका किस – दीपिका पादुकोण की अदाओं के लाखों दीवाने हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस किसी इंडियन एक्टर की नहीं, बल्कि हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो के लिए दीवानी थीं. दीपिका ने खुद इस बात का खुलासा वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में किया था कि वो और उनकी बहन अनीशा बचपन में टाइटैनिक फेम एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो की बहुत सारी फोटोज अपने कमरे में लगा कर रखती थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

और तो और ऐक्ट्रेस सोने से पहले लियोनार्डो के फोटो को किस करके ही सोती थीं. उन्होंने बताया था कि वो टाइम उनके लिए काफी खास रहा है. आपको बता दें लियोनार्डो हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं. उनका चार्म पूरी दुनिया में था, शायद यही वजह थी कि उनके स्टाइल और चार्म की वजह से दीपिका भी उनके लिए क्रेजी थीं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सितारों के बच्चों को रास नहीं आई सिल्वर स्क्रीन, अभिनय से हटकर किया ये काम (The Children Of These Bollywood Stars Did Not Like The Silver Screen, Did This Work Apart From Acting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इटली में लिए थे साथ फेरे – हालांकि वक्त के साथ सब बदल गया और आज दीपिका रणवीर सिंह की मिसेज बन चुकी हैं. बॉलीवुड के इस हॉट कपल की शादी साल 2018 में इटली में हुई थी. छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था. शादी के बाद इन दोनों ने रिश्तेदारों और बॉलीवुड सेलेब्स को जबरदस्त पार्टी दी थी, जिसकी काफी चर्चा हुई थी. दीपवीर के रिसेप्शन में बॉलीवुड का हर एक बड़ा स्टार शामिल हुआ था.

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने के इतने लाख रुपए लेती हैं मलाइका अरोड़ा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Malaika Arora Takes So Many Lakhs Of Rupees For A Post On Instagram, You Will Be Shoked To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

किंग खान के साथ की बॉलीवुड में एंट्री – दीपिका पादुकोण ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में की थी. उन्होंने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से किया था, जिसमें उनके साथ किंग खान शाहरुख खान नजर आए.

ये भी पढ़ें: छोटी सी उम्र से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं शनाया कपूर, पिता संजय कपूर ने बताई बेटी की ट्रेनिंग जर्नी (Shanaya Kapoor Is Taking Acting Training From A Young Age, Father Sanjay Kapoor Told Her Daughter’s Training Journey)

×