बॉलीवुड के इन सितारों के बच्चों ...

बॉलीवुड के इन सितारों के बच्चों को रास नहीं आई सिल्वर स्क्रीन, अभिनय से हटकर किया ये काम (The Children Of These Bollywood Stars Did Not Like The Silver Screen, Did This Work Apart From Acting)

जरूरी नहीं कि हमेशा बच्चे माता पिता के नक्शे कदम पर चलें, बल्कि कभी बच्चे अपने लिए अपनी मर्जी के मुताबिक भी राह चुनते हैं. बॉलीवुड के भी ऐसे कई सितारे हैं जिनके बच्चों ने एक्टिंग फील्ड को न चुनके अलग फील्ड में ही अपने करियर को चुनने की ठानी और उनके माता पिता ने भी उनका बखूबी साथ दिया है. आइए जानते हैं उन स्टार किड्स के बारे में.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नव्या नंदा – अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन ने जहां एक्टिंग फील्ड में अपना करियर चुना, वहीं उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने बिजनेस में खुद को साबित किया और ऐसा ही कुछ श्वेता की बेटी ने किया है. जहां श्वेता की बेटी नव्या नंदा के अभिनय क्षेत्र में आने की चर्चा थी वहीं नव्या ने साफ-साफ कह दिया कि उनकी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है, बल्कि नव्या अपने पिता की तरह बिजनेस संभालना चाहती हैं. साथ ही वो सोशल वर्क में एक्टिव हैं. उन्होंने कई लोगों के साथ मिलकर महिलाओं के लिए ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म ‘आरा हेल्थ’ की शुरुआत की है.

ये भी पढ़े: इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने के इतने लाख रुपए लेती हैं मलाइका अरोड़ा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Malaika Arora Takes So Many Lakhs Of Rupees For A Post On Instagram, You Will Be Shoked To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कृष्णा श्रॉफ – सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से लाखों फैंस को क्लीन बोल्ड करने वाली एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने एक्टिंग करियर को न चुनते हुए फिटनेस में अपना फ्यूचर बनाने की ठानी है. कृष्णा एक फिटनेस क्लब चलाती हैं. कृष्णा ने अपनी फिटनेस पर खूब काम किया है. आज वे कई सारे लोगों की इंस्पिरेशन हैं. कृष्णा श्रॉफ एक समय में ओवरवेट हुआ करती थीं और आज वे एक फिटनेस एन्थुजियास्टिक हैं.

ये भी पढ़े: कटरीना कैफ से इस तरह हुई थी सलमान खान की पहली मुलाकात, नहीं जानते होंगे आप (This Is How Salman Khan’s First Meeting With Katrina Kaif Happened, You Would Not Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

त्रिशला दत्त – बॉलीवुड स्टार संजय दत्त इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. कई बड़ी फिल्में देकर संजय ने दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई है, लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री से सात समंदर पार उनकी पहली पत्नी ऋचा की बेटी त्रिशला को एक्टिंग में कोई रुचि नहीं है. अमेरिका से साइकोलॉजी की पढ़ाई करने वाली त्रिशला न्यूयॉर्क में ड्रीम ट्रेसर्स हेयर एक्सटेंशंस चला रही हैं. त्रिशला अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं.

ये भी पढ़े: सान्या मल्होत्रा ने कॉलेज में नहीं किया एक भी क्लास अटेंड लेकिन हो गईं ग्रेजुएट, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sanya Malhotra Did Not Attend A Single Class In College But She Graduated, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहीन भट्ट – बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भट्ट अपने उम्दा काम से बॉलीवुड की आज सबसे बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी हैं और बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम का सिक्का चला रही हैं. तो वहीं उनकी बड़ी बेटी शाहीन को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है. वो लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. शाहीन पेशे से एक ऑथर हैं. वो कई किताब लिख चुकी हैं.

ये भी पढ़े: केदारनाथ यात्रा में सारा अली खान की बन गई थी जान पर बात, आनन फानन में लौटना पड़ा था घर (Sara Ali Khan Was In Big Trouble During Kedarnath Yatra, Had To Return Home In A Hurry)

×