मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्...

मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्टी में करन जौहर ने पहनी न्यूज़ प्रिंटवाली शर्ट तो हुए बुरी तरह ट्रोल, यूजर्स ने कहा, ‘रणवीर सिंह को ज़ोरदार टक्कर’ (Karan Johar Wore A Newsprint Shirt At Manish Malhotra’s House Party, Trolled badly, Users Says ‘Ranveer Singh Ko Zordar Takkar’)

बॉलीवुड के पॉप्युलर फैशन डिज़ाइनर ने बीते कल यानी  बुधवार को हाउस पार्टी होस्ट की थी. उनकी इस हाउस पार्टी गौरी खान, कर‍िश्‍मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर अलावा फिल्म मेकर करन जौहर भी पहुंचे थे. लेकिन पार्टी में उन्होंने ऐसी अतरंगी शर्ट पहनी थी कि सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गए.

बॉलीवुड में फिल्म मेकर करन जौहर अजीबोगरीब फैशन सेंस के मशहूर हैं. उनका यह अजीबोगरीब फैशन सेंस अक्सर बॉलीवुड पार्टीज़, शादी और अवॉर्ड फंक्शन में साफ़ दिखाई है. उनके अतरंगी फैशन की तुलना रणवीर सिंह जाती है.

Karan Johar

हाल ही में मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर पार्टी होस्ट की थी, जिसमें  करण जौहर, गौरी खान, मलाइका अरोड़ा, अमृता, नताशा पूनावाला और करिश्मा कपूर स्पॉट किए गए. इस पार्टी में करन जौहर अखबार के प्रिंट वाली शर्ट पहनकर पहुंचे थे. इस न्यूज़ प्रिंटवाली इस शर्ट में करन को देखने के बाद ट्रोलर्स ने  सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया.

Karan Johar

बीते कल जब करन जौहर मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्टी में पहुंचे, तो उन्होंने ब्‍लैक एंड व्‍हाइट कलर की ऐसी शर्ट पहन रखी थी, जिस पर न्‍यूजपेपर प्रिंट था. जैसे ही पपराजिओं ने करन जौहर की एंट्रीवाले फोटोज़ और वीडियोज़  सोशल मीडिया पर पोस्ट किए, तब से यूजर्स उन्हें लगातार बुरी तरह से ट्रोल कर रहे  हैं.

Karan Johar

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “आपने अखबार क्यों पहना है?” जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “कोई है क्या, जो करन को बताए कि यह फैशन उसके लिए  नहीं है? एक दूसरे यूजर ने करन  के अतरंगी लुक पर कमेंट करते हुए उनकी तुलना रणवीर सिंह से की है और कमेंट किया, “रणवीर  ज़ोरदार टक्कर”

Karan Johar

एक यूजर को तो लग रहा है कि करन ने अखबार का प्रिंटेड आउटफिट पहना था. इसलिए उसने कमेंट लिखा, “न्यूज़ पेपर पहन लिया.” किसी ने लिखा कि वह इसमें ‘न्‍यूजपेपर’ की तरह दिख रहे हैं जबकि किसी ने कहा कि कोई करण को समझाए कि इसे पढ़ना होता है, पहनना नहीं.

Kareena Girls gang

करण जौहर के अलावा मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्टी में करिश्‍मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान और गौरी खान भी थीं.

Manish Malhotra's House Party

और भी पढ़ें: डिलीवरी के बाद ‘गर्ल्स गैंग’ के साथ चिल करती दिखीं करीना कपूर, करिश्मा ने शेयर की फ़ोटो (Kareena Seen Enjoying Lovely Evening With Her Girls’ Gang Post Delivery, Karisma Shares Photo)