डिलीवरी के बाद ‘गर्ल्...

डिलीवरी के बाद ‘गर्ल्स गैंग’ के साथ चिल करती दिखीं करीना कपूर, करिश्मा ने शेयर की फ़ोटो (Kareena Seen Enjoying Lovely Evening With Her Girls’ Gang Post Delivery, Karisma Shares Photo)

करीना कपूर और सैफ अली खान, जिन्होंने हाल ही में सेकंड बेबी को जन्म दिया है, बीती शाम एक बार फिर अपने गैंग के साथ एन्जॉय करते नज़र आए और करीना पोस्ट डिलीवरी इस गेट टूगेदर के मौके पर काफी खुश भी नज़र आ रही थीं.

Kareena With Her Girls Gang

बताया जा रहा है कि ये गेट टूगेदर करीना और सैफ ने अपने फ्रेंड्स गैंग के लिए प्लान किया था, क्योंकि वे बेटे के जन्म की खुशियां अपने क्लोज़ फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट करना चाहते थे और उन्होंने एक बेहद प्यारी शाम फ्रेंड्स के साथ बिताई भी.

Kareena With Her Girls Gang

उनके इस गेट टूगेदर की फ़ोटो करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की, जिसमें उनकी पूरी गैंग एक साथ चिल करती नज़र आ रही है. इस फ़ोटो में करीना कपूर के साथ करिश्मा, सैफ, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, मनीष मल्होत्रा नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि बच्चे के जन्म की खुशियां शेयर करने के लिए सैफ-करीना की तरफ से ये पार्टी प्लान की गई थी. ये फोटो शेयर करते हुए करिश्मा ने इसे कैप्शन दिया… ‘लवली इवनिंग’.

इस गेट टूगेदर में करिश्मा ने ब्लैक स्वेट शर्ट के साथ डेनिम पहना था, जिसे उन्होंने गोल्ड नेक पीस से एक्सेसराइज़ किया था, जबकि करीना ग्रे कलर की शर्ट और हैवी काजल लुक में कमाल की लग रही थीं. मलाइका ने स्लीवलेस व्हाइट टॉप को ब्लू-व्हाइट ट्राउज़र के साथ पेयर किया था और सिंपल से लुक में भी कमाल की लग रही थीं. बता दें कि करीना की ये गर्ल्स गैंग की दोस्ती काफी पुरानी है और इंडस्ट्री में मशहूर भी है. उनकी ये गर्ल्स गैंग अक्सर ही साथ में चिल करते नज़र आ जाते हैं. डिलीवरी से ठीक पहले भी ये गैंग पार्टी करती नज़र आई थी.

Kareena Kapoor With Her Girls Gang
Kareena Kapoor With Her Girls Gang



इससे पहले करीना ने दूसरी डिलीवरी के बाद अपनी पहली सेल्फी फ़ोटो फैन्स के लिए शेयर की थी और लिखा था, सभी लोगों को हैलो… आपको बहुत मिस किया. लोगों को करीना का यूं सबको याद करने का अंदाज़ काफी पसंद आया और कुछ ही घण्टों में उनकी इस फोटो को लाखों लाइक्स मिल गए. और अब इसके बाद करीना की ये गेट टूगेदर की फ़ोटो भी उनके फैंस को बहुत पसन्द आ रही है. फ़ैन्स भी डिलीवरी के बाद से सोशल मीडिया पर करीना को बहुत मिस कर रहे हैं.

Kareena Kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं. इससे पहले उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’ को भी लोगों ने पसंद किया था. करीना कपूर जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.