‘कितनी मोहब्‍बत है...

‘कितनी मोहब्‍बत है’ के लवबर्ड्स कृतिका कामरा और करण कुंद्रा फिर नजर आए साथ: क्या फिर आएंगे दोनों करीब(Karan Kundrra to reunite with ex-girlfriend Kritika Kamra)

Karan Kundrra with ex-girlfriend Kritika Kamra

टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘कितनी मोहब्‍बत है’ की सुपरहिट जोड़ी करण कुंद्रा और कृतिका कामरा के बीच लगता है अब सब कुछ नॉर्मल हो गया है और दोनों फिर से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं.
दरअसल सीरियल ‘कितनी मोहब्‍बत है’ की ये जोड़ी लोगों के दिलों में बस गई थी और पर्दे की ये जोड़ी लोगों को मेड फ़ॉर ईच अदर जोड़ी लगने लगी थी. और हुआ भी ऐसा ही. दोनों अपने रोल में इतने खो गए कि पता नहीं चल पाया कि कब ये रियल लाइफ में भी परदे की लाइफ को जीने लगे. यानी इस शो के दौरान ही ये दोनों एक दूसरे को द‍िल दे बैठे थे. 2009 में एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू करने और कुछ सालों के साथ के बाद पता नहीं क्या हुआ और ये जोड़ी अलग हो गई.


लेकिन इनके फैंस आज भी इन्‍हें साथ देखना चाहते हैं. पिछले कई सालों में तो ऐसा नहीं हुआ लेकिन लॉकडाउन ने लगता है इनके दिलों को भी जोड़ दिया है. कुछ दिन पहले ही एक वीडियो में कृतिका कामरा और करण कुंद्रा वीडियो चैट के दौरान एक दूसरे से फ्लिर्टिंग करते नज़र आये थे और अब इस जोड़ी की कुछ तस्‍वीरें खुद करण ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसे देख कर उनके फैन्स बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

Karan Kundrra with ex-girlfriend Kritika Kamra


दरअसल ये जोड़ी एक्‍ट्रेस पूजा गौर के साथ मिलकर आज इंस्‍टाग्राम पर शाम 6 बजे एक लाइव करने जा रही है. इसी लाइव के लिए करण और कृतिका साथ आए हैं.
करण ने इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘भारी डिमांड पर और मारने की धमकियां मिलने के बाद कृतिका कामरा आज इंस्‍टाग्राम पर 6 बजे लाइव करने जा रही है और गुज्‍जु पूजा गौर भी हमसे जुड़ेंगी.”

बता दें कि करण कुंद्रा इन दिनों मॉडल अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं. हालांकि उनके ब्रेकअप की खबरें भी अक्सर आती रहती हैं. वहीं एक इंटरव्‍यू के दौरान जब कृतिका से करण से उनके ब्रेकअप के बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा था, ‘मेरे और करण के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ था. हमारे ब्रेकअप के पीछे कोई एक कारण भी नहीं है. बस हम अपने रिश्ते को संभाल नहीं पाए. हम दोनों ही अपने-अपने नए शो में इतना बिजी हो गए थे कि अपने र‍िश्‍ते को वक्त नहीं दे सके.

Karan Kundrra with ex-girlfriend Kritika Kamra