एक्टिंग की दुनिया में कदम र...

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले फास्ट फूड आउटलेट पर काम कर चुके हैं टीवी के नैतिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा (Karan Mehra Worked At A Fast Food Outlet Before Venturing into The World Of Acting, Actor Revealed By Sharing Video)

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक की भूमिका निभाकर घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच की अनबन अब जगजाहिर हो चुकी है. पति-पत्नी की लड़ाई अब घर तक सीमित न रहकर, कानूनी लड़ाई बन गई है. इस बीच टीवी के नैतिक ने खुलासा किया है कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वो क्या करते थे? जी हां, टीवी के नैतिक ने खुलासा किया है कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वो एक फास्ट फूड आउटलेट पर काम कर चुके हैं. एक्टर ने बकायदा एक वीडियो भी शेयर किया है.

Karan Mehra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Mehra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक फोटो और वीडियो पोस्ट करते हुए करण ने बताया है कि वो एक्टर बनने से पहले एक फास्ट फूड आउटलेट पर काम कर चुके हैं. एक्टर ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वो पिज्जा बनाते हुए नज़र आ रहे हैं. एक्टर ने इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद और कॉलेज जाने से पहले मैंने एक फास्टफू़ड आउटलेट पर समर ट्रेनी के तौर पर काम करना शुरु कर दिया था. मेरी पहली नौकरी से मुझे पिज्जा बनाने की कला सीखने को मिली… आज मैं पीछे मुड़कर देखता हूं और महसूस करता हूं कि मैंने जो कुछ भी सीखा है, उसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. अब भी सीख रहा हूं… घर में फ्रेंच फ्राइज़ और पिज्जा.’ यह भी पढ़ें:निशा रावल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटे कविश का बर्थडे, पार्टी में नज़र नहीं आए करण मेहरा (Nisha Rawal Celebrates Son Kavish Birthday, Karan Mehra Not Seen in Grand Party)

टीवी के नैतिक यानी करण मेहरा के पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं बिग बॉस में नज़र आ चुकीं बानी जे ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- ‘ओह माय गॉड करण बिग बॉस के घर में आपकी यह विशेषता कहां थी, जब हमें वास्तव में इसकी ज़रूरत थी… आपको और आपके परिवार को प्यार.’ इसके अलावा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में करण के को-स्टार रह चुके रोहन मेहरा ने भी कमेंट करते हुए लिखा है- ‘यह बिल्कुल वैसा ही लग रहा है, जैसा हमें डोमिनोज़ में मिलता है.’

Karan Mehra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Mehra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि 14 जून को निशा रावल ने अपने बेटे कविश के बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी आयोजित की थी और अपने बेटे के जन्मदिन को बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया. हालांकि इस दौरान पार्टी से करण मेहरा नदारद नज़र आए. भले ही करण बेटे की बर्थडे पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाए, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने बेटे कविश को बर्थडे विश किया.

nisha rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
nisha rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण ने अपने बेटे इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश करते हुए लिखा- ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे छोटे से बेटे… भगवान हमेशा तुम्हारी रक्षा करें, मुझे याद है कि तुम मुझसे हमेशा कहते हो कि मैं आपको गजेलियन टाइम प्यार करता हूं, पापा भी आपको गजेलियन टाइम प्यार करते हैं. पापा आपके दिल में हमेशा रहेंगे.’ यह भी पढ़ें: ‘निशा के पास अब सेफ नहीं है मेरा बेटा’ बोले करण मेहरा, कहा- बेटे कविश की सुरक्षा को लेकर लग रहा है डर! (‘My Son Is Not Safe With Nisha Anymore’, Says Karan Mehra)

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से करण मेहरा अपनी पत्नी निशा रावल के साथ अपने पारिवारिक विवाद को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. निशा रावल ने बीते 31 मई को गोरेगांव पुलिस थाने में पति करण मेहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि अगले दिन ही उन्हें जमानत मिल गई. अब टीवी के इस मोस्ट रोमांटिक कपल के बीच दूरियां बढ़ती ही जा रही हैं और दोनों के बीच की यह पारिवारिक कलह अब कानूनी लड़ाई में तब्दील हो चुकी है.