करणवीर बोहरा के खिलाफ धोखाधड़ी का...

करणवीर बोहरा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज, महिला ने लगाया 1.99 करोड़ रुपये ठगने का आरोप (Karanvir Bohra booked in cheating case, A woman accuses him of of ₹1.99 crore fraud)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ (Lock app) में अपनी फाइनेंशियल हालत का सीक्रेट खोलकर सबको शॉक कर देनेवाले टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) तक पैसों के लेन देन के मामले में ही नई मुसीबत में फंसते नज़र आ रहे हैं. एक महिला ने करण समेत 6 लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उस 40 वर्षीय महिला ने ये आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज़ किया है कि करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने उससे पैसे को लेकर ठगी हर है भी पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी भी दी. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

पुलिस में दर्ज़ शिकायत के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि करणवीर बोहरा ने उससे 1.99 करोड़ रुपये उधार लिए थे. पैसे लेते वक्त उन्होंने प्रॉमिस किया था कि, वो 2.5 फीसदी ब्याज के साथ पैसे लौटा देंगे. अब महिला का आरोप है कि करणवीर बोहरा ने उसे सिर्फ 1 रुपये रुपये लौटाए हैं और कहे अनुसार ब्याज भी बहुत कम दिया है. उन्होंने बाकी पैसे नहीं लौटाए हैं.

पुलिस के मुताबिक उस महिला का कहना है वो उसने जब करणवीर बोहरा से जब पैसे मांगे तो एक्टर और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने ठीक से जवाब नहीं दिया. इतना ही नहीं, करणवीर ने उस महिला को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही उनके बयान दर्ज करेगी.

बता दें कि कुछ समय पहले रिपोर्ट्स आई थी कि करणवीर बोहरा तंगी से गुजर रहे हैं. कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में करणवीर बोहरा ने खुद अपनी फाइनेंशियल कंडीशन को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि पिछले 7 सालों से अपने करियर में वो कुछ अच्छा नहीं कर पा रहे हैं. करणवीर ने बताया था कि वो अपने जीवन में कई कर्जों में दबे हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके खिलाफ 3-4 केसे भी चल रहे हैं, क्योंकि वो लोगों के पैसे वापस नहीं कर पाए हैं. उन्होंने यहाँ तक कह दिया था कि अगर मेरी जगह कोई और होता तो वो अब तक सुसाइड कर चुका होता. उनके इस शॉकिंग खुलासे से हर कोई शॉक्ड रह गया था.

×