करणवीर बोहरा के माता-पिता न...

करणवीर बोहरा के माता-पिता ने ली कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज़, एक्टर ने फैन्स से की यह अपील (Karanvir Bohra Shares Pic of His Parents Getting COVID-19 Vaccine, Actor Urges Fans To Do The Same)

देश में कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान चला जा रहा है, ताकि इस महामारी को हराया जा सके. भारत में जारी देशव्यापी कोरोना वायरस टीकाकरण में आम लोगों से लेकर मशहूर हस्तियां भी वैक्सीन लगवा रही हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कोविड-19 की पहली डोज़ ले ली है और अब टीवी के फेमस एक्टर करणवीर बोहरा के माता-पिता ने भी कोरोना वायरस वैक्सीन की अपनी पहली खुराक ली है. एक्टर ने वैक्सीन लेते हुए अपने माता-पिता की तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर कर इसकी जानकारी दी है. इसके साथ ही एक्टर ने अपने प्रशंसकों से खास अपील भी की है.

Karanvir Bohra‘s Parents
Photo Credit: Instagram
Karanvir Bohra
Photo Credit: Instagram

करणवीर बोहरा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपने माता-पिता के कोविड-19 टीकाकरण की जानकारी दी है. उन्होंने एक स्वास्थ्य केंद्र से अपने पैरेंट्स की फोटो शेयर की, जहां उन्होंने कोविड-19 की अपनी पहली डोज़ ली. उन्होंने आसान टीकाकरण सेवाएं प्रदान करने के लिए सरकार की प्रशंसा की और अपने फैन्स को इस प्रक्रिया के बारे में भी बताया. करणवीर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है- ‘वहां गया, जहां टीका लगाया गया. महाराष्ट्र सरकार द्वारा उत्कृष्ट व्यवस्था की गई है. यह भी पढ़ें: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने शेयर की फैमिली फोटो, लैंगिक भेदभाव पर कही ये बात (TV Actor Karanvir Bohra’s Wife Teejay Sidhu Shares Family Pic, Writes Note on Gender Discrimination)

इस प्रक्रिया को शेयर करते हुए एक्टर ने आगे लिखा है- NESCO कैंपस गोरेगांव में यह एक सीधा वॉक-इन है, आपको बस अपना आधार कार्ड चाहिए. मां और पिताजी को अपना टोकन पाने के लिए केवल 15-20 मिनट तक बाहर इंतज़ार करना पड़ा और इंतज़ार के लिए एसी हॉल के भीतर व्यवस्था की गई थी. लोगों के इंतज़ार के लिए क्यूबिकल बनाए गए हैं और वैक्सीन लेने के बाद लोगों के लिए दूसरी व्यवस्था है, क्योंकि उन्हें वैक्सीन लेने के बाद एक घंटे या उससे ज्यादा इंतज़ार करना होगा. बस यह देखने के लिए कोई रिएक्शन तो नहीं हो रहा है, क्योंकि यहां हर चीज़ की देखभाल कर रहे हैं.

Karanvir Bohra
Photo Credit: Instagram

इसके साथ ही एक्टर ने अपने फैन्स से उनके माता-पिता को वैक्सीन लगवाने की अपील भी की. जो लोग वैक्सीनेशन को लेकर किसी तरह के संदेह में हैं, उन्हें संदेह में रहने की ज़रूरत नहीं है. अपने माता-पिता को टीका लगवाएं. तीसरे राउंड के लिए इंतज़ार न करें. दरअसल, बेटे करणवीर को न केवल अपने माता-पिता की चिंता होती है, बल्कि वो अपने दोस्तों, प्रशंसकों की भी चिंता करते हैं. उन्होंने फैन्स से अपील की कि वो यह सुनिश्चित करें कि उनके माता-पिता को वैक्सीन मिले. यह भी पढ़ें: करणवीर फिर बने बेटी के प्राउड पापा, सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर शेयर की गुड न्यूज (Karanvir Bohra Blessed With A Baby girl, Actor Shared This Good News With Adorable Video On Social Media)

Karanvir Bohra
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि करणवीर बोहरा और पत्नी टीजे सिद्धू ने दिसंबर 2020 में अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया. अपनी तीसरी बच्ची के साथ वो दूसरी बार माता-पिता बने. वे साल 2016 में बेला और विएना के माता-पिता बने थे. करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने 3 नवंबर 2006 को शादी की थी. करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू अक्सर अपनी बेटियों के साथ फोटोज़ शेयर करते रहते हैं. बहरहाल, करणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘जस्ट मोहब्बत’, ‘कुसुम’, ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘कुबूल है’ और ‘नागिन’ जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं.