करीना कपूर खान ने शेयर की स...

करीना कपूर खान ने शेयर की सोनोग्राफी की फोटो, फैन्स ने पूछा, क्या फिर से मां बनने वाली हैं? (Kareena Kapoor Khan Shares Sonography Picture, Says Been Working On Something Exciting But It Is Not What You Are Thinking, Actress Launches Her Pregnancy Bible ‘There Were Good Days And Bad Days’)

करीना कपूर की एक तस्वीर ने उनके फैन्स को हैरत में डाल दिया है, इस तस्वीर में करीना के हाथों में सोनोग्राफी की फोटो है, जिसे देखकर फैन्स ने पूछा, क्या फिर से मां बनने वाली हैं? क्या वाकई ये सच है?

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर इन दिनों अपने दूसरे बेटे को लेकर चर्चा में हैं. फैन्स करीना के दूसरे बेटे की एक झलक देखने और उसका नाम जानने के लिए बेक़रार हैं. ऐसे में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथों में सोनोग्राफी की फोटो है. इस तस्वीर को देखकर करीना के फैन्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं करीना फिर से प्रेग्नेंट तो नहीं हो गई हैं. उनके फैन्स ने कमेंट करके करीना से पूछा भी है कि क्या वो फिर से मां बनने वाली हैं?

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान ने अपने हाथों में सोनोग्राफी की फोटो पकड़े हुए जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसके कैप्शन में करीना ने लिखा है, ‘कुछ रोमांचक काम कर रही हूं… लेकिन ये वो नहीं है जो आप सोच रहे हैं… वॉच दिस स्पेस फॉर मोर… #ComingSoon.’ आप भी देखिए करीना कपूर की ये तस्वीर.

करीना कपूर की ये तस्वीर देखकर फैन्स हैरान हैं कि आखिर करीना कहना क्या चाह रही हैं. कुछ फैन्स तो ये अंदाज़ा भी लगा रहे हैं कि करीना कहीं फिर से प्रेग्नेंट तो नहीं हो गई हैं. मजेदार बात ये है कि इस सोनोग्राफी में फोन जैसी तस्वीर भी नजर आ रही है, ऐसे में एक फैन ने यहां तक पूछ लिया कि क्या आपने फोन खा लिया? करीना की इस तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और करीना की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Kareena Kapoor Khan

इस तस्वीर के बाद करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर ये खुलासा किया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं, बल्कि अपने प्रेग्नेंसी के अनुभव पर आधारित बुक लॉन्च कर रही हैं. इस वीडियो करीना कपूर ने अपनी किताब की झलक भी दिखाई है. बता दें कि करीना कपूर ने अपनी किताब इस किताब में अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के शारीरिक और भावनात्मक अनुभव साझा किए हैं. करीना कपूर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘कई मायनों में ये किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है… गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक!’ बता दें कि करीना कपूर की इस किताब में कई डॉक्टर्स की हेल्प भी ली गई है.

फैन्स करीना कपूर की इस ख़ास किताब के बारे में और ज्यादा जानने के लिए उत्सुक हैं. करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी को कभी अपने काम और करियर के आड़े नहीं आने दिया और अपनी प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम करती रही हैं.

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने बेबी बम्प को बेझिझक फ्लॉन्ट किया और ये ट्रेंड शुरू किया कि प्रेग्नेंसी में भी बॉलीवुड अभिनेत्रियां काम कर सकती हैं और ग्लैमरस दिख सकती हैं.

यह भी पढ़ें: पढ़ाई में जीरो हैं ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, लेकिन एक्टिंग में हैं सुपरहिट (5 Bollywood Actresses Are Zero In Studies)

Kareena Kapoor Khan

अब करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के अनुभवों पर आधारित ये किताब महिलाओं को क्या नया सिखाने वाली है, ये बहुत जल्दी ही पता चल जाएगा, फिलहाल इस किताब के लॉन्च की खबर सुर्ख़ियों में है.