इस कारण से करीना से नाराज़ रहते हैं सैफ (Kareena Kapoor reveals that Saif Ali Khan is upset with her)

करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों 104.8 FM पर प्रसारित होनेवाले अपने नए रेडियो शो व्हॉट वुमन वॉन्ट के कारण चर्चे में हैं. वे अब तक इस शो पर करिश्मा कपूर, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा, सनी लियोनी, मसाबा गुप्ता, मल्लिका दुआ सहित बहुत-सी बॉलीवुड ब्यूटीज़ को आमंत्रित कर चुकी हैं. हाल ही में उनके शो की गेस्ट अभिनेत्री और उनकी ननद सोहा अली ख़ान थीं..

Kareena Kapoor and Soha Ali Khan
करीना और सोहा दोनों ही छोटे बच्चों की मां हैं. उन्होंने शो पर अपने बच्चों तैमूर और इनाया के बारे में बहुत-सी बातें की. बातों ही बातों में दोनों ने कई खुलासे किए. सोहा ने बताया कि जब वे इनाया पर ज़रूरत से ज़्यादा ध्यान देती हैं और वो उनकी सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी रहती है तो इसके कारण उनके पति कुणाल खेमू पर बहुत गुस्सा आता है. इस बात पर करीना ने सोहा का समर्थन करते हुए कहा कि इस मामले में सैफ का भी यही हाल है. वे भी करीना से इसी बात को लेकर खफा रहते हैं. सैफ का मानना है कि बच्चे को ज़रूरत से ज़्यादा अटेंशन नहीं  देना चाहिए, इससे उनपर ग़लत प्रभाव पड़ता है. करीना बताती हैं कि सैफ का मानना है कि बच्चे को हर समय इंटरटेन करने की कोई ज़रूरत नहीं होती है. उसे हर बार बाहर ले जाने की भी कोई ज़रूरत नहीं है. यह ज़रूरी नहीं कि वो हमेशा सेंटर ऑफ अटेंशन बना रहे.

Kareena Kapoor, Saif and Taimur

Taimur Ali Khan

सोहा ने शो में यह भी खुलासा किया कि सैफ और उनके पिता मसूर अली ख़ान पटौदी उनके साथ किस तरह व्यवहार करते थे. सोहा ने कहा कि उन्होंने हमें कभी यह नहीं कहा कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं, लेकिन उनके एक्शन और इशारों से ही साफ़ समझ में आ जाता था कि क्या सही है और क्या ग़लत. उन्होंने कभी हमसे तेज़ आवाज़ में बात नहीं की और सोहा भी इसी नियम का पालन करती हैं.

Taimur

काम की बात करें तो करीना अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज़ की तैयारियों में बिजी हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं और इसमें करीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ेंः आमिर ख़ान ने बेटे के सामने रखी एक शर्त (Aamir Khan Plans For His Son Junaid)