करीना कपूर-सैफ अली खान के घ...

करीना कपूर-सैफ अली खान के घर होगा बेटी का जन्म, ज्योतिषियों ने की भविष्यवाणी (Kareena Kapoor-Saif Ali Khan to be Blessed With Baby Girl, Says Astrologer)

करीना और सैफ अली खान जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. करीना किसी भी वक्त खुशखबरी सुना सकती हैं. अब किसी भी वक्त करीना कपूर की डिलीवरी हो सकती है. करीना, सैफ और उनका पूरा परिवार बड़ी बेसब्री से आने वाले नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहा है. घर पर गिफ्ट्स भी आने लगे हैं. करीना अपने दूसरे बच्चे के लिए जितनी एक्साइटेड हैं, उतना ही उनके फैंस भी ये जानने के लिए बेकरार हैं कि करीना इस बार बेटी को जन्म देंगी या बेटे को? सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. और लीजिए अब एक मशहूर ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है और बताया है कि करीना-सैफ के घर बेटा होगा या बेटी.

बेटा होगा या बेटी? क्या कह रहे हैं ज्योतिषी

Kareena Kapoor

इस जाने माने ज्योतिषी का कहना है कि करीना इस बार बेटी को जन्म देंगी. उनके घर कन्या जन्म के योग बन रहे हैं. ज्योतिषी का कहना है कि करीना की फेस रीडिंग और ज्योतिषीय गणना के अनुसार बॉलीवुड का ये पावर कपल जल्दी ही बेटी के माता पिता बनेगा. इतना ही नहीं उनका कहना है कि उनके घर जन्म लेनेवाली कन्या बहुत हो टैलेंटेड होगी और खूब नाम कमाएगी.

इसी ज्योतिषी ने की थी अनुष्का-विराट के घर बेटी होने की भविष्यवाणी

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan

बता दें ये भविष्यवाणी करनेवाले ज्योतिषी वही हैं, जिन्होंने ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहलो के बच्चे के बारे में भी भविष्यवाणी की थी. उन्होंने बताया था कि अनुष्का-विराट के घर बेटी को जन्म का जन्म होगा और उनकी बात सच भी साबित हुई थू. अनुष्का ने बेटी को ही जन्म दिया था. और अब करीना को लेकर भी उनका दावा है कि वो भी जल्द ही एक बेटी को जन्म देने जा रही हैं.

करीना को भी है बेटी की चाह

Kareena Kapoor

वैसे करीना कपूर खान भी शायद यही चाहती होंगी कि उनके घर बेटी का जन्म हो. वो तो अपनी पहली प्रेग्नेंसी में पहला बच्चा ही बेबी गर्ल चाहती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने अपनी इस ख्वाहिश के बारे में बताया भी था कि वो अपने पहला बच्चा बेबी गर्ल चाहती थी. उस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा कि अगर लड़की होगी, तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा, क्योंकि उन्होंने अपने पैरेंट्स के लिए एक बेटे की तुलना में बहुत कुछ किया है.



कभी भी आ सकती है गुड न्यूज

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan


बता दें कि करीना कपूर खान की डिलीवरी डेट पूरी हो चुकी है. करीना कपूर को बच्चे को जन्म देने की डेट वेलेंटाइन डे के आसपास की थी. उनके ड्यू डेट का खुलासा खुद उनके पिता रणधीर कपूर ने किया था. ऐसे में ये माना जा रहा है कि बेबो किसी भी वक्त अस्पताल के लिए रवाना हो सकती हैं. करीना किसी भी पल अब अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं. इस बीच करीना-सैफ के होनेवाले बच्चे के लिए लगातार उनके घर गिफ्ट्स पहुंच रहे हैं. करीना ने सोशल मीडिया पर इन तोहफों की फोटोज शेयर की हैं और साथ ही भेजने वालों को थैंक यू भी किया है.

Kareena Kapoor