दूसरे बेटे को जन्म देने के ...

दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी फर्स्ट फोटो, एक्ट्रेस ने कहा… (Kareena Kapoor Shares First Social Media Post After Son Delivery, Actress Says…)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दूसरी बार मम्मी बनने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फर्स्ट फोटो  शेयर की है. इस  लेटेस्ट फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा है, ‘आप सबको मिस कर रही हूं’. सेकंड डिलीवरी के बाद करीना की यह फर्स्ट फोटो है. इस फोटो में करीना बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उनके चेहरे पर मातृवत का ग्लो साफ़ झलक रहा है.

साझा की गई इस तस्वीर में करीना ब्लू शर्ट पहने हुए नज़रा रही हैं, साथ में स्टेटमेंट वाला स्ट्रॉ हैट और चिक सनग्लास पहना हुआ है. मिनिमल मेकअप करके अपनी खूबसूरत स्किन को फ्लॉन्ट कर रही हैं

दूसरे बच्चे की डिलीवरी के बाद ये करीना की ये पहली फोटो है, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. हलांकि यह उनकी पहली पोस्ट नहीं है, वैसे भी करीना टाइम टू टाइम सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रही रहती हैं. दूसरे बच्चे की डिलीवरी के बाद पोस्ट की गई इस तस्वीर पर करीना कैप्शन लिखा है, “ओह नमस्ते … मिस्ड यू ऑल”

Kareena Kapoor

पिछले महीने 21 फरवरी, रविवार के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के घर सेकंड बेबी बॉय का आगमन हुआ. बेबी बॉय को जनम देने के बाद  एक्टर  सैफ अली  ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज़ को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट साझा करते हुए कहा, हमारे घर में बेबी बॉय का आगमन हुआ है. माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं। हमारे प्यार और समर्थन के लिए हमारे शुभचिंतकों को धन्यवाद.” बेबी बॉय के आने के बाद कपूर और खान परिवार नए फैमिली मेंबर से मिलने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.

Kareena Kapoor

सेकंड डिलीवरी से पहले करीना कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थी. लेकिन डिलीवरी के बाद से करीना से सोशल मीडिया से दूरी बना ली और हाल ही में  करीना ने डिलीवरी के लगभग 8 दिन बाद अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तक शानदार तस्वीर साझा की है.

Kareena Kapoor

बीते रविवार यानी कल करीना और सैफ के नए घर में नए फैमिली मेंबर से मिलने के लिए उनकी फ्रेंड मलाइका अरोरा और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर गए थे.  इसके अलावा पिछले रविवार को  सेकंड बेबी बॉय से मिलने के लिए खान और कपूर फैमिली के लोग-  करिश्मा कपूर, उनकी बेटी समायरा, सोहा अली खान-कुनाल खेमू और अमृता अरोरा गई थीं.

Kareena and Karishma Kapoor

तस्वीर साझा करने के साथ ही करीना ने अपने फैंस  के लिए प्यारा सा नोट भी लिखा है. बता दें कि  करीना ने पिछले साल ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट ओपन किया था. और आज उनके फैन फॉलोइंग लगभग छह मिलियन के करीब है और उनके बहुत सारे  फैन पेज भी हैं.

और भी पढें: कई बार बिगड़ी है अमिताभ बच्चन की तबियत, ख़राब सेहत के चलते हुए हैं अस्पताल में भर्ती (Amitabh Bachchan’s Health has deteriorated many times, He is Hospitalized due to poor Health)