करीना कपूर ने क्यूट पोस्ट के साथ...

करीना कपूर ने क्यूट पोस्ट के साथ बहन करिश्मा को किया बर्थडे विश, लोलो को बताया ‘फैमिली का अभिमान’ (Kareena Kapoor wishes Karisma on birthday with adorable post, calls her ‘pride of our family’)

आज यानी 25 जून को करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उनके बर्थडे पर बी-टाउन सेलेब्स के अलावा फैंस भी करिश्मा कपूर को जन्मदिन (Karisma Kapoor birthday) की बधाइयां दे रहे हैं. इस मौके पर बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी सबसे स्पेशल बहन करिश्मा को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. करीना ने करिश्मा को अपनी फैमिली का प्राइड बताया है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर करिश्मा के बचपन की एक बेहद क्यूट फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ बेबो ने लोलो यानी करिश्मा के नाम एक प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया है. करीना ने करिश्मा को फैमिली का अभिमान बताते हुए लिखा, ‘फैमिली के प्राइड को… तुम्हारी ये फोटो मेरी सबसे फेवरेट है. आज सब बोलो, हैप्पी बर्थडे टू ऑवर लोलो.” इसके साथ ही करीना ने बहन करिश्मा के लिए ढेर सारी हार्ट इमोजीज़ भी शेयर की हैं.

हालांकि करीना कपूर फिलहाल लंदन में हैं और फैमिली संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, इसके बावजूद उन्होंने रात 12 बजे ही पोस्ट शेयर कर करिश्मा को विश किया है. करीना के इस पोस्ट इस फैंस और सेलेब्स कॉमेंट कर करिश्मा को हैप्पी बर्थडे विश कर रहे हैं. रणवीर सिंह, नेहा धुपिया, अमृता अरोड़ा, सोहा अली खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने लव रिएक्ट देकर करिश्मा को जन्मदिन की बधाई दी है.

इसके अलावा करिश्मा की बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए फिलहाल पेरिस में हैं, ने भी करिश्मा पर प्यार बरसाया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करिश्मा के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हे बर्थडे विश किया है.

करीना और करिश्मा बॉलीवुड की मोस्ट फेमस सिस्टर्स हैं. दोनों शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं और अक्सर सिबलिंग गोल्स देती रहती हैं. ख़ासकर करीना कपूर हमेशा ही अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहती हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. दोनों अक्सर अपनी गर्ल गैंग के साथ हैंगआउट और पार्टी करते हैं.

×