“कसौटी जिंदगी की” फे...

“कसौटी जिंदगी की” फेम एरिका फर्नांडिस अपने नए घर में कुछ इस तरह से मना रही हैं क्रिसमस, पूरे घर को बनाया “मिनी वंडरलैंड” (“Kasautii Zindagii Kay” Fame Erica Fernandes Is Celebrating Her First Christmas In New House)

टीवी शो “कसौटी जिंदगी की” की पॉप्युलर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस इस साल को चियरफुल बनाने के लिए आजकल बहुत  बिजी हैं. मौका उनके फेवरेट फेस्टिवल “क्रिसमस” का जो है. क्रिसमस के इस मौके पर एरिका क्रिसमस ट्री लगाने और खूबसूरत लाइटों की रोशनी से घर को डेकोरेट करने में व्यस्त हैं. आखिर हों भी क्यों नहीं, क्योंकि एरिका के नए घर में उनका यह पहला क्रिसमस है. क्रिसमस को लेकर एरिका ने इस बार काफी तैयारियां की हैं, जिसकी फोटोज़ उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आइए देखते हैं, एरिका के नए घर में क्रिसमस की एक झलक-

एरिका ने शेयर किया, “इस साल क्रिसमस का फेस्टिवल मेरे लिए बहुत खास और स्पेशल होने वाला है. क्योंकि इस साल मेरा पहला क्रिसमस मेरे अपने घर में होगा और मेरे पास  घर पर समय बिताने के लिए पर्याप्त समय होगा.

Erica Fernandes

क्रिसमस के अवसर पर मैं और मेरी फैमिली  के लिए कुछ एक्स्ट्रा और स्पेशल खुशियां क्रीट करने वाली हूँ. इसलिए मैंने पहले से ही क्रिसमस ट्री लगाना और उसे डेकोरेट करना शुरू कर दिया है.”

Erica Fernandes

सैंटा के ऑर्नामेंट्स से क्रिसमस ट्री को डेकोरेट करना एरिका को बहुत अच्छा लगता है. एरिका ने बताया,  “इस बार वे अपने नए घर को “मैजिकल वंडरलैंड” के रूप में तब्दील करने की प्लानिंग कर रही हूं. मुझे क्रिसमस ट्री से बहुत प्यार है. अब चूंकि मेरे पास मेरा खुद का घर है, तो मैं घर के अलग-अलग कॉर्नर्स में कम-से-कम 3-4  क्रिसमस ट्री लगाना चाहती हूं, ताकि फेस्टिवल का परफेक्ट फील मिल सके.”

Erica Fernandes

“मैं अपने नए घर में विंटर वंडरलैंड क्रिएट कर रही हूं और उसे अच्छी तरह से डेकोरेट करुंगी. मैं चाहती हूं कि घर का एक -एक कोना फेस्टिवल वाइब्स  के साथ स्पेशल लगे. मेरी गर्ल गैंग भी क्रिसमस ट्री को डेकोरेट करने के लिए मुझे जॉइन करने वाली है.”

Erica Fernandes

इस साल क्रिसमस का त्योहार एरिका के लिए बहुत ही खास हैं. नए घर में क्रिसमस सेलिब्रेट करने के अलावा इस मौके पर उसके पैरेंट्स और भाई भी उसे जॉइन  करेंगे और नए घर में फेस्ट सेलिब्रेट करेंगे.

Erica Fernandes

एरिका ने बताया, “मेरा भाई, जो अबू धाबी में काम  करता है, वो भी क्रिसमस पर यहां आने वाला है और मेरे पैरेंट्स  भी मुझे जल्द ज्वाइन करने वाले हैं. इस बार केक बेक करना भी एक मेन हाईलाइट है, जो कि मेरी मॉम हर साल करती हैं.”

Erica Fernandes

एरिका अपने बचपन के दिनों को याद करते कहती हैं, “जब मैं  छोटी थी, मुझे याद है कि हमे घर में क्रिसमस की तयारी करीबन एक  महीने पहले ही शुरू जो जाती थी. शॉपिंग करना, घर की साफ़ सफाई, सभी के लिए गिफ्ट खरीदना, पूरी  फैमिली किसी न किसी काम में बिजी हो जाती थी. मुझे घर को डेकोरेट करना बहुत पसंद था, क्रिसमस ट्री को सेट करना और उसका सारा डेकोरेशन करना, मेरी ड्यूटी होती थी. मुझे ये सब करना बहुत अच्छा लगता था.

Erica Fernandes

एरिका शेयर करती हैं, “वो और उसका भाई तो गिफ्ट मिलने का वेट करते रहते थे. गिफ्ट को ढूंढना किसी खजाने को ढूंढने जैसा  होता था. मेरे पैरेंट्स गिफ्ट को छुपा देते थे  और हम उन्हें आंगन में , बिस्तर के नीचे और परदे के पीछे  ढूंढते थे. हम लोग शिकारी की तरह गिफ्ट सर्च करते और एक-दूसरे को मज़े से पूछते- “तुम्हारा गिफ्ट मिला क्या?” ये सब बहुत ही एक्ससाइटिंग था.

एरिका ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ भी शेयर किए हैं, जिनमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं .

अपनी गैंग के साथ मस्ती करते एरिका ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

और भी पढ़ें: एक्टर्स का क्रिसमस कनेक्शन; तस्वीरें शेयर कर फैंस को किया विश (Actor’s wish their Fans a ‘Merry Christmas’)

×