बिकिनी में नज़र आनेवाली हॉट गर्ल...

बिकिनी में नज़र आनेवाली हॉट गर्ल कश्मीरा शाह दिखीं रोहित वर्मा की डिज़ाइन की हुई महाकुंभ साड़ी में बेहद हसीन, फैंस बोले- स्टनर… साड़ी हो या बिकिनी हर रूप में हो तुम सेक्सी (Kashmera Shah Stuns In Rohit Verma’s Mahakumbh Saree, Fans Say- Saree Or Bikini You Always Look Sexy, See Pictures)

कश्मीरा शाह (Kashmera shah) पचास की उम्र (at the age of 50) में दे रही हैं फ़िटनेस गोल्स (fitness goals) उनकी टोंड बॉडी (toned body) देख अक्सर फैंस कहते हैं कि दिन ब दिन आप जवान हो रही है और बिकिनी (bikini) में उनकी तस्वीर देख फैंस कहते हैं आपके लिए तो एज इस जस्ट ए नम्बर.

कश्मीरा अक्सर बिकिनी में अपनी हॉट पिक्चर्स इंस्टाग्राम (Instagram pictures) पर शेयर करती रहती हैं लेकिन अब उन्होंने एक नई पिक्चर पोस्ट की है जिसमें वो बिलकुल अलग अन्दाज़ में नजर आ रही हैं. कैश ने इस पिक्चर में ऑरेंज कलर की साड़ी (saree) पहनी है जिस पर शिव शंकर जी का त्रिशूल बना हुआ है. ये साड़ी वाक़ई एकदम यूनीक और खूबसूरत लग रही है.

दरअसल इस साड़ी की ख़ासियत ये है कि ये है डिज़ाइनर साड़ी जिसे डिज़ाइनर रोहित वर्मा ने डिज़ाइन किया है और ये उनकी महाकुंभ कलेक्शन की साड़ी है. कश्मीरा ने कैप्शन में रोहित वर्मा को टैग किया है और ये ख़ास साड़ी उन्होंने एक इवेंट के लिए पहनी थी.

रोहित वर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कश्मीरा को टैग कर लिखा है कश्मीरा हमारी महाकुंभ साड़ी में. ये साड़ी हिंदू धर्म के प्रतीक का प्रतिनिधित्व करती दिख रही है, इसका रंग और डिज़ाइन भी बेहद ख़ास और सात्विक है. वाक़ई कैश इसमें बहुत सुंदर लग रही हैं. उन्होंने इसके साथ स्लीवलेस बड़े पोल्का डॉट्स टाइप के प्रिंट का ब्लाउस पहना है, जो साड़ी के बॉर्डर से मैच कर रहा है. कैश ने इसके साथ कोई एक्सेसरी नहीं पहनी क्योंकि साड़ी ही इतनी खूबसूरत है कि एक्सेसरीज की ज़रूरत ही नहीं. कैश के बाल हल्के कर्ल व खुले हैं और डार्क लिप कलर से उन्होंने लुक कम्प्लीट किया है.

कश्मीरा को साड़ी में देख फैंस काफ़ी ख़ुश हैं और उनको कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. कोई कह रहा है साड़ी हो या बिकिनी हर रूप में हो तुम सेक्सी… अन्य यूज़र्स उनको ग्रेसफुल, हॉट, स्टनर, गॉर्जियस, नेचुरल ब्यूटी और ब्यूटीफुल कह रहे हैं. कुछ फैंस ये भी कह रहे हैं कि आप साड़ी में ज़्यादा खूबसूरत लगती हैं…

कश्मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी साड़ी के साथ पिक्चर पोस्ट करते हुए खुद को और रोहित वर्मा को टैग कर फैंस को बताया है कि अगर आप ये साड़ी ख़रीदना चाहें तो हमें मैसेज करें.

×