कटरीना कैफ ने पहले खुद लीक ...

कटरीना कैफ ने पहले खुद लीक की विकी कौशल की तस्वीर, ग़लती का एहसास होने पर फ़ौरन कर दी डिलीट, पर फैंस ने कर दिया उसे वायरल! (Katrina Kaif deletes Picture With Vicky Kaushal’s Reflection From Her Instagram Account)

कटरीना कैफ और विकी कौशल के बीच काफ़ी समय से कुछ तो चल रहा है और फैंस जानते हैं कि ये प्यार ही है, तभी तो दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं, लेकिन ये दोनों ही अपने रिश्ते को छुपाने में लगे रहते हैं. अभी भी माना जा रहा है कि दोनों साथ ही न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे थे और अब तो कैट ने खुद ही इसका सबूत भी दे दिया.

हाल ही में कैट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक शेयर की थी जिसमें वो अपनी बहन इसाबेल के साथ स्वेटर पहनें नज़र आ रही थीं, वो पिक काफ़ी स्टाइलिश थी और दोनों काफ़ी एंजॉय करते नज़र आ रहे थे, लेकिन कुछ ही देर बाद कैट ने वो तस्वीर डिलीट कर दी, इसकी वजह थी कि कांच के रिफ़्लेक्शन में विकी कौशल नज़र आ रहे थे, जिसे फैंस ने झट से पकड़ लिया. कैट को जब इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने ये तस्वीर डिलीट कर दी लेकिन तब तक फैंस उसको वायरल कर चुके थे.

Katrina Kaif deletes Picture With Vicky Kaushal
Katrina Kaif With Vicky Kaushal

माना जा रहा है कि दोनों ने न्यू ईयर भी साथ ही सेलिब्रेट किया है क्योंकि दोनों ने अपने अपने इंस्टा पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनका बैकग्राउंड मिलता-जुलता है और दोनों ने अलीबाग़ के फार्म हाउस पर नए साल का जश्न मनाया है.

Katrina Kaif
Katrina Kaif
Vicky Kaushal
Katrina Kaif and Her Sister

कैट और विकी काफ़ी समय से रिलेशनशिप में बताए जाते हैं और कई इवेंट्स पर वो साथ में स्पॉट भी हुए हैं, लेकिन फ़िलहाल वो अपने रिश्ते को सबसे छुपाकर ही रखना चाहते हैं, इसकी वजह तो वो खुद ही बेहतर जानते हैं लेकिन फैंस की नज़र से वो बच नहीं पाते और उनकी चोरी पकड़ी ही जाती है.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: नए साल की नई शुरुआत; काम पर लौटे सितारें (Stars start Shooting after celebrating New Year)