कमाई के मामले में विक्की कौशल से...

कमाई के मामले में विक्की कौशल से काफी आगे हैं कैटरीना कैफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश (Katrina Kaif Is Far Ahead Of Vicky Kaushal In Terms Of Earning, Will Be Blown Away Knowing Net Worth)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. खबरों की मानें तो इसी 9 दिसंबर 2021 को ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिसकी जोरों शोरों से तैयारिया चल रही हैं. पर्सनल लाइफ में तो इस कपल की बॉन्डिंग काफी खूबसूरत है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन इनके प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कमाई के मामले में विक्की से कहीं आगे हैं कैटरीना कैफ. आपको जानकर हैरानी होगी कि विक्की से काफी ज्यादा कमाती हैं कैटरीना.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जौसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की ए ग्रेड एक्ट्रेस हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif). एक फिल्म में काम के लिए वो पूरे 11 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं कैटरीना. इतना ही नहीं वो 5 बार वर्ल्ड सेक्सिएस्ट वुमेन भी रह चुकी हैं. वहीं फोर्ब्स मैगजीन के अनुसार साल 2017 से लगातार 3 साल तक विश्वभर की 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में भी शामिल रह चुकी हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif). साल 2019 में उनका नाम 23वें नंबर पर था.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सालाना इनकम करीब 23.64 करोड़ रुपए है. उन्हें एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 6-7 करोड़ रुपए पे किए जाते हैं. कैटरीना कैफ के कुल संपत्ति की बात करें तो वो करीब 224 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. इसका अंदाजा तो आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कैटरीना ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और साथ ही अनेकों विज्ञापनों के जरिये भी उन्होंने अच्छी खासी कमाई की है.

ये भी पढ़ें: निक जोनस जल्द कर सकते हैं बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू, खुद बताई अपने दिल की बात (Nick Jonas May Soon Debut In Bollywood Films, Himself Told About His Heart)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कैटरीना कैफ फिल्मों के अलावा के ब्यूटि की मालकिन भी हैं. इसके अलावा वो कॉस्मेटिक ब्रांड और नायका फैशन की इंवेस्टर भी हैं, जिसने हाल ही में एक्ट्रेस को तगड़ा रिटरिन भी दिया है. खबरों की मानें तो कैटरीना ने नायका में 4 करोड़ रुपए इंवेस्ट किये थे, जिसके बाद इससे उन्हें अब 24 करोड़ रुपये मिले हैं.

ये भी पढ़ें: निक जोनस के साथ नोरा फतेही मचाएंगी धमाल, इस इंटरनेशल मंच पर करेंगे परफॉर्म (Nora Fatehi Will Rock With Nick Jonas, Will Perform On This International Stage)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं कैटरीना के होने वाले पति एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के इनकम की बात करें तो वो इस मामले में कैटरीना से फिलहाल काफी पीछे हैं. हालांकि ये अलग बात है कि अपनी शानदार एक्टिंग हुनर से विक्की ने जो इंडस्ट्री में जगह बनाई है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि वो दिन दूर नहीं जब अच्छे-अच्छों को वो काम और कमाई दोनों मामले में पीछे छोड़ देंगे. लेकिन फिलहाल तो कैटरीना उनसे कहीं आगे हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के लिए फैंस ने कर डाला कुछ ऐसा कि एक्टर को खुद आना पड़ा सामने (Fans Did Something For Salman Khan That The Actor Himself Had To Come In Front)

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट की बात करें तो विक्की एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 2-2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. साल 2019 में फोर्ब्स इंडिया टॉप सेलिब्रिटीज में विक्की कौशल को शामिल किया गया था. उनके कुल संपत्ति की बात करें तो वो बताया जाता है कि उनकी नेटवर्थ 25 करोड़ रुपये है. मतलब कैटरीना कैफ की नेटवर्थ से पूरे 9 गुना कम.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला फैन के साथ सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो (Salman Khan Did Such A Thing With And Elderly Female Fan That The Video Went Viral)

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की गिनती बॉलीवुड के हॉट कपल्स में आती है. कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर वाले विक्की कौशल के बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वो एक परफेक्ट हसबैंड हो सकते हैं. वहीं कैटरीना की बात करें तो वो भी काफी टैलेंटेड हैं और साथ ही एक खूबसूरत दिल की इंसान भी. ऐसे में दोनों की जोड़ी हर किसी के लिए प्रेरणादायक साबित हो सकती है. भले ही कमाई के मामले में कोई कम या कोई ज्यादा हो, लेकिन प्यार के मामले में तो दोनों बराबर हैं.

×