निक जोनस जल्द कर सकते हैं बॉलीवु...

निक जोनस जल्द कर सकते हैं बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू, खुद बताई अपने दिल की बात (Nick Jonas May Soon Debut In Bollywood Films, Himself Told About His Heart)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. इनसे जुड़ी हर खबर पर लोगों की निगाहें टिकी रहती हैं. अब ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान निक जोनस ने बॉलीवुड को लेकर अपनी खास दिलचस्पी दिखाई है, जिससे यही अनुमान लगाया जा रहा है कि, वो समय दूर नहीं जब निक को हम सब हिंदी फिल्मों में गाते या फिर एक्टिंग करते देख पाएंगे.

Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल हाल ही में निक जोनस (Nick Jonas) ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि यहां की फिल्में काफी ज्यादा प्रेरणादायक होती हैं. निक ने खुलकर अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि अगर उन्हें हिंदी फिल्मों में कोई अच्छा रोल ऑफर होता है तो वो जरूर करेंगे. इसके अलावा उन्होंने हिंदी गानों की भी काफी तारीफ की. निक ने कहा कि वो अपने घर पर पार्टियों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ हिंदी गाने बजाया करते हैं.

ये भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, लाल जोड़े में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस (Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Tied The Knot, The Actress Looked Beautiful In Red Pair)

Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया कि, “मुझे बॉलीवुड फिल्में काफी पसंद हैं. वाइफ के साथ रहते हुए पिछले कुछ सालों में मैं बॉलीवुड के करीब हो गया. ये यकीनन ऐसा है जिसे करना मैं पसंद करुंगा. मुझे इंडस्ट्री से बहुत सारे फ्रेंड्स मिले हैं और मुझे लगता है कि ये अद्भुत्त इंडस्ट्री है. जो वे काम करते हैं वे काफी प्रेरित करने वाले होते हैं और कुछ सही चीज सामने आती हैं तो क्या पता मैं इसे करने को तैयार भी हो जाऊं.”

ये भी पढ़ें: निक जोनस के साथ नोरा फतेही मचाएंगी धमाल, इस इंटरनेशल मंच पर करेंगे परफॉर्म (Nora Fatehi Will Rock With Nick Jonas, Will Perform On This International Stage)

Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे भी जबसे निक ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से शादी की है उनकी दिलचस्पी भारत देश की हर बात में बढ़ गई है. यहां तक कि वो यहां के रिती -रिवाज से भी काफी प्रभावित रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने किया है. एक्ट्रेस ने बताया था कि भले ही वो दोनों पूरी तरह से अलग कल्चर से बिलॉन्ग करते हैं, लेकिन एक-दूसरे के कल्चर का दिल से सम्मान करते हैं और उनमें आस्था भी रखते हैं.

ये भी पढ़ें: तो क्या विक्की कौशल की शादी में नहीं आएंगे कैटरीना के मेहमान, जानें क्या है कारण (So Will Katrina’s Guests Not Attend Vicky Kaushal’s Wedding, Know What Is The Reason)

Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि निक और प्रियंका ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद क्रिश्चन और हिंदू दोनों रीति-रिवाज से शादी की. दोनों दुनिया भर के हर कपल के लिए प्रेरणादायक बन गए. भले ही दोनों के बीच उम्र का फासला है, लेकिन जिस तरह वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं उससे तो यही कहा जा सकता है कि सच्चे प्यार के लिए वाकई में उम्र कोई मायने नहीं रखता.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के लिए फैंस ने कर डाला कुछ ऐसा कि एक्टर को खुद आना पड़ा सामने (Fans Did Something For Salman Khan That The Actor Himself Had To Come In Front)

Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

निक जोनस (Nick Jonas) के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो एक अच्छे सिंगर तो है हीं, साथ हीं काफी बेहतरीन एक्टर भी हैं. कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से वो इस बात को साबित भी कर चुके हैं. अब ऐसे में जबकि खुद निक जोनस (Nick Jonas) ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की अपनी दिलचस्पी दिखाई है, तो अब हर किसी को उस दिन का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा, जब निक हिंदी फिल्मों में गाते या फिर एक्टिंग करते नज़र आएंगे.

×