कैटरीना ने विकी कौशल के साथ शेयर...

कैटरीना ने विकी कौशल के साथ शेयर की क्यूट मॉर्निंग सेल्फी, पति के कंधे पर सिर रखकर लुटाया प्यार(Katrina Kaif Shares Cute Morning Selfies With Vicky Kaushal, Showers Morning Love And Happiness)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जब से शादी हुई है या यूं कहें कि जब से दोनों ऑफिशियली कपल बने हैं, तब से अक्सर ही दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए अक्सर नजर आ जाता है. शादी से पहले भले ही दोनों ने अपना प्यार छिपाने की कोशिश की, लेकिन शादी के बाद अब उनके लवी-डवी सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया के जरिए अक्सर ही दोनों लोगों को कपल गोल्स देते नजर आते हैं. दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और एक दूसरे के लिए प्यार या केयर दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. एक बार फिर कैटरीना कैफ ने अपने लविंग हसबैंड के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

कटरीना और विक्की अपने काम में कितने भी बिजी रहें, लेकिन एक-दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. लगता है अपने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त चुराकर कपल इन दिनों साथ टाइम बिता रहे हैं, जिसकी गवाह है ये मॉर्निंग सेल्फीज़.

जी हां आज सुबह सुबह कैटरीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पति विक्की कौशल के साथ दो बेहद क्यूट सी सेल्फीज़ शेयर की हैं, जिसमें वो पति के कंधे पर सिर रखकर प्यार उन पर लुटाती नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घण्टे हुए हैं और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इन रोमांटिक सेल्फीज़ में कपल ब्लैक गॉगल्स में मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहा है. इन तस्वीरों में कैटरीना विकी के कंधे पर सर रखकर रिलैक्स करती नज़र आ रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए बड़े ही खूबसूरत अंदाज के साथ ही उन्होंने सॉरी लिखा है. साथ ही लिखा है, ”आई एम स्लीपी, यानी नींद में हूं.” कैटरीना का कैप्शन पढ़कर लग रहा है कि ये सेल्फी कपल ने सुबह सुबह ली है और कैटरीना अभी भी स्लीपी मूड में हैं. कपल का ये रोमांटिक अंदाज़ उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. यही वजह है कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.

इससे पहले वीमेंस डे के दिन विकी कौशल ने मां के साथ कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की थी, जो खूब चर्चा में रही थी. इस तस्वीर में कैटरीना अपनी सासू मां की गोद में बैठी मुस्कुराती नजर आई थीं. कैटरीना के हाथ में गिफ्ट भी दिखाई दिया. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विकी कौशल ने लिखा था, ‘मेरी ताकत, मेरी दुनिया.’ विकी की ये तस्वीर भी जमकर वायरल हुई थी.

बता दें कि इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ ही समय पहले सलमान खान के साथ लंदन में उन्होंने फ़िल्म की शूटिंग की. नजर आएंगी. यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी. वहीं विक्की सारा अली खान के साथ अनटाइल्ट फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

×