कियारा आडवाणी ने ‘शेरशाह&#...

कियारा आडवाणी ने ‘शेरशाह’ के लिए वसूली इतनी रकम, सिद्धार्थ ने ली एक्ट्रेस से डबल फीस (Kiara Advani Recovered This Amount For ‘Shershah’, Siddharth Took Double Fee From The Actress)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. 12 अगस्त को रिलीज हुई ‘शेरशाह’ ऑडियंस के दिलों को जीतने में पूरी तरह से सफल रही है. लोगों ने कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) को और उनकी गर्लफ्रेंट डिंपल चीमा के किरदार में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जमकर सराहना की. जानकारी हो कि ये फिल्म कारगिल वॉर में रियल हीरो बनकर उभरे कैप्टन विक्रम बत्रा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बेस्ड है. जिसे क्रिट्क्स से लेकर हर फिल्म प्रेमी तक ने खूब पसंद किया.

Kiara Advani and Sidharth Malhotra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म में ना सिर्फ लीड एक्टरों के काम की सराहना हो रही है, बल्कि साइड रोल प्ले करने वाले एक्टरों ने भी ऑडियंस के दिलों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म को सफल बनाने के पीछे पूरी कास्ट ने अपनी मेहनत झोंक दी है. इस फिल्म में काम करने वाले हर शख्स को उनकी मेहनत के हिसाब से अच्छी-खासी फीस मिली है. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि फिल्म में काम करने के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) ने किनती फीस ली है. साथ ही कुछ और एक्टरों को मिलने वाले फीस की जानकारी भी हम आपको देने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : फिल्मों में काम करने से पहले पंकज त्रिपाठी करते थे पंडिताई, दक्षिणा में मिली बॉलीवुड की एंट्री (Pankaj Tripathi Used To Do Panditai Before Working In Films, Got Bollywood Entry In Dakshina)

Kiara Advani and Sidharth Malhotra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो आमतौर पर किसी फिल्म के लिए सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) 3-5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, लेकिन जहां तक बात है फिल्म ‘शेरशाह’ की, तो मिली जानकारी के अनुसार एक्टर ने फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले करने के लिए 7 करोड़ रुपए चार्ज किया है. बता दें कि सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) ने अब तक कई फिल्मों में काम किया, हालांकि उनकी कम फिल्में ही सफल हो पाई है. लेकिन अब फिल्म ‘शेरशाह’ उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती है. 

ये भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया फिल्म ‘गणपथ’ का ट्रेलर, यूजर्स ने बोला, कड़क (Tiger Shroff Shared The Trailer Of The Film ‘Ganpath’, Users Said, Kadak)

Sidharth Malhotra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में पूरी तरह से कामयाबी हासिल की है. फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए एक्ट्रेस ने 4 करोड़ रुपए की फीस ली है. 

ये भी पढ़ें : शमिता शेट्टी से मुस्कान जट्टाना तक : बिग बॉस ओटीटी से इतनी कमाई कर रहे ये कंटेस्टेंट्स (From Shamita Shetty To Muskan Jattana : These Contestants Are Earning So Much From Bigg Boss OTT)

Kiara Advani and Sidharth Malhotra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म में जीएल बत्रा का रोल प्ले करने वाले एक्टर पवन कल्याण को 50 लाख रुपए मिले, तो वहीं अजय सिंह राठौड़ का रोल प्ले करने के लिए निकितिन धीर को 35 लाख रुपए मिले, जबकि लेफ्टिनेंट संजीव जिम्मी जामवाल का किरदार निभाने के लिए एक्टर शिव पंडित को 45 लाख रुपए फीस के तौर पर मिले हैं. 

Sidharth Malhotra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि विक्रम बत्रा की रीयल स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘शेरशाह’ को क्रिटिक्स से काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं. आईएमडीबी पर फिल्म को 8.9 रेटिंग मिली है. जिसके बाद आईएमडीबी पर इतनी ज्यादा रेटिंग मिलने वाली ये पहली हिंदी फिल्म बन गई है.

Kiara Advani and Sidharth Malhotra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐसे में एक्टर सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने फैंस का दिल से धन्यवाद कहा. एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “दुनिया में मैं आज सबसे उपर महसूस कर रहा हूं. सच में. ऐसा करने के लिए सभी को धन्यवाद. यह आप सभी के लिए है, जो शेरशाह को प्यार और समर्थन दे रहे हैं और इसे मेरे लिए इतना खास और यादगार बना रहे हैं.”

×