बचपन में एक नंबर की चोर थीं किया...

बचपन में एक नंबर की चोर थीं कियारा आडवाणी, चुरा लेती थीं बच्चों के ये सामान (Kiara Advani Was A Number One Thief In Childhood, Used To Steal These Children’s Items)

साल 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है. साल 2019 में आई उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म के बाद से कियारा की किस्मत और भी ज्यादा चमक गई. हर किसी ने उनके टैलेंट पर भरोसा करने की शुरुआत कर दी. इसी का नतीजा है कि आज वो सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. लेकिन क्या आपको पता है, कि करोड़ों दिलों की धड़कन कियारा आडवाणी अपने बचपन के दिनों में एक नंबर की चोर थीं?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कियारा आडवाणी बचपन से ही पढ़ाई में काफी अच्छा थीं, लेकिन वो बहुत ज्यादा शरारती भी थीं. एक इंटरव्यू के दौरान खुद कियारा ने बताया था कि वो स्कूल के दिनों में दूसरो का सामान चोरी कर लिया करती थीं और किसी को पता भी नहीं चलता था.

ये भी पढ़ें: जब दिशा पाटनी ने फैंस को दिखाई अपनी बिकिनी फोटो, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग (When Disha Patni Showed Her Bikini Photo To The Fans, Your Mind Will Spin After Seeing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कियारा ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो स्कूल में अपने दोस्तों की चीजें चुरा लिया करती थीं. दरअसल उनसे सवाल किया गया था, कि क्या उन्होंने स्कूल के दिनों में कभी चोरी की है? इसी सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने अपने स्कूल के दिनों में चोरी की है. दरअसल वो बच्चों के पेन, पेंसिल और फैंसी रेजर चुरा लिया करती थीं.

ये भी पढ़ें: साउथ फिल्मों की दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं सामंथा, जानें कौन है नंबर वन (Samantha Is The Second Highest Paid Actress Of South Films, Know Who Is Number One)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कियारा ने बताया था कि बचपन के दिनों में उन्हें इस तरह की हरकतें करने में बहुत मजा आता था. इसी इंटरव्यू के दौरान कियारा ने बताया था एक बार एक आदमी कुछ दिनों तक लगातार उनका पीछा किया करता था. उस आदमी की वजह से वो काफी ज्यादा डर गई थीं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुकी हैं श्वेता तिवारी, क्या आपको पता है (Shweta Tiwari Has Worked In Pakistani Film, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्मों में काम कर रही हैं। उनकी लिस्ट में ‘जुग जुग जियो’, ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘भूल भुलैया 2’ और ‘RC 15’ जैसी कई फिल्में हैं. इनमें से कुछ फिल्मों में कियारा जल्द ही नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को इस सुपरस्टार ने दी है सबसे अच्छी सलाह (Best Advice Given By This Superstar To Deepika Padukone)

×