सुयश राय-किश्वर मर्चेंट का न्यू ...

सुयश राय-किश्वर मर्चेंट का न्यू बॉर्न बेबी दादा-दादी की गोद में खेलता आया नज़र, पापा सुयश ने प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा- तेरी हर ज़िद का मतलब पूछूंगा… (Kishwer Merchant-Suyyash Rai’s New Born Baby Playing With Grandparents, Actor Shares Adorable Picture)

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय अब बन चुके हैं मम्मी-पापा, हाल ही में किश्वर ने बेटे को जन्म दिया और किश्वर जन्माष्टमी में अस्पताल से डिस्चार्ज हो घर लौटीं तो उनको मिला ग्रांड वेल्कम, जिसका वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर किया था.

अब नन्हा मेहमान अपने दादा-दादी की गोद में खेलता नज़र आया, जिसकी प्यारी तस्वीर सुयश ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की है… साथ ही सुयश ने कैप्शन में लिखा- तेरी हर जिद का मतलब पूछूंगा, तू बाप बनेगा जिस दिन तुझसे तब पूछूंगा. दादी-दादू का वो कहना सच हो गया.

तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है कि अपने पोते को गोद में लेकर कितनी ख़ुशी और सुकून महसूस कर रहे हैं, बेबी को उनकी दादी की गोद में देखा जा सकता है और दादा भी उसको देख फूले नहीं समा रहे, उनके अलावा उनका पेट डॉग भी बेबी को निहार रहा है. हालाँकि सुयश ने बेटे के चेहरे को ब्लर कर दिया है जिससे बेबी का फेस दिख नहीं रहा.

यह भी पढ़ें: जन्माष्टमी पर मोहित मलिक और पत्नी अदिति ने दिखाई अपने बेटे एकबीर की झलक, लड्डू गोपाल के लुक में शेयर की तस्वीर (Mohit Malik and wife Aditi Shares First Pic of Son Ekbir on Janmashtami, His Laddu Gopal Look Goes Viral)

किश्वर ने भी कुछ रोज़ पहले लिखा था कि नाम भी बताएंगे और चेहरा भी दिखाएंगे… उसके बाद किश्वर ने अपनी पोस्ट प्रेगनेंसी को लेकर दिक़्क़तों का ज़िक्र भी किया था.

Kishwer Merchant-Suyyash Rai

अब सुयश ने ये पिक्चर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया इसीलिए उनकी इस पोस्ट पर काफ़ी कमेंट्स भी आ रहे हैं. बता दें कि किश्वर और सुयश शादी के कई सालों बाद पैरेंट्स बने हैं और उनकी ख़ुशी साफ़ देखी जा सकती है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई मौनी रॉय, सड़क पर लगानी पड़ी दौड़, लोग बोले- जो संभाले नहीं जाते, वो कपड़े क्यों पहनती हो? देखें वायरल वीडियो (Oops Moment: Actress Mouni Roy’s Wardrobe Malfunction Caught On Camera, Watch Viral Video)

×