जन्माष्टमी पर मोहित मलिक और पत्न...

जन्माष्टमी पर मोहित मलिक और पत्नी अदिति ने दिखाई अपने बेटे एकबीर की झलक, लड्डू गोपाल के लुक में शेयर की तस्वीर (Mohit Malik and wife Aditi Shares First Pic of Son Ekbir on Janmashtami, His Laddu Gopal Look Goes Viral)

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ फेम एक्टर मोहित मलिक और पत्नी अदिति मलिक ने इस साल अप्रैल में अपने बेटे एकबीर का इस दुनिया में ग्रैंड वेलकम किया था. शादी के 10 साल बाद मोहित और अदिति पैरेंट्स बने हैं, पैरेंट्स बनने के बाद से दोनों अपने बेटे एकबीर के साथ पैरेंटहूड को एन्जॉय कर रहे हैं. वैसे तो मोहित और अदिति अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लाड़ले की झलकियां शेयर करते रहते हैं, लेकिन बेटे के जन्म के कई महीने बाद उन्होंने जन्माष्टमी पर एकबीर का चेहरा फैन्स को दिखाया है. कृष्ण जन्माष्टमी पर मोहित मलिक और पत्नी अदिति ने लड्डू गोपाल के लुक में बेटे एकबीर की पहली फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Mohit Malik and wife Aditi

मोहित और अदिति ने अपने फैन्स को बेटे एकबीर की पहली झलक दिखाने के लिए जन्माष्टमी के खास मौके को चुना. अदिति ने नन्हे लड्डू गोपाल की तरह बेटे को तैयार करके उनकी एक तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दें कि जन्म के बाद पहली बार कपल ने अपने लाड़ले का चेहरा अपने फैन्स को दिखाया है. बाल गोपाल बने एकबीर की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. यह भी पढ़ें: मोहित मलिक ने अपने लाड़ले एकबीर संग शेयर की सुपर क्यूट फोटोज़, बेटे पर इस तरह से प्यार लुटाते आए नज़र (Mohit Malik Shares Super Cute Photos With His Son, Actor Showers Love on Ekbir Like This)

Mohit Malik and wife Aditi

कपल ने अपने फैन्स को संबोधित करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जो एकबीर की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इस तस्वीर के साथ नोट में लिखा है- हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की! हमारे कान्हा @ekbirmalik हमारे जीवन में इतनी हंसी, मुस्कान, खुशी, नटखटपन और मासूमियत ला रहे हैं, आप सभी एकबीर को देखना चाहते थे और हमने तय किया कि क्यों नहीं, यह केवल सकारात्मकता है जो आप सभी से उसके लिए आती है.

अदिति और मोहित ने अपने बेटे की झलक दिखाकर हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है. टेलीविज़न इंडस्ट्री की कई हस्तियां मां और बच्चे की प्रशंसा करने और उन्हें बधाई देने से खुद को नहीं रोक पाईं. ‘शरारत’ में अदिति की को-एक्ट्रेस रह चुकी श्रुति सेठ ने कमेंट कर लिखा- ओह माय गॉड!!! इस बाल गोपाल को देखो, एकबीर को खूब आशीर्वाद. वहीं जूही परमार ने कहा- फाइनली… नन्हा कान्हा… इस साल की शुरुआत में पहली बार माता-पिता बने मोहित और अदिति ने हाल ही में अपने बच्चे के साथ पहली बार गोवा वेकेशन की झलक फैन्स के साथ शेयर की थी. यह भी पढ़ें: अंकिता भार्गव से लेकर अदिति मलिक तक, अपने बच्चों के साथ कुछ ऐसे समय बिताती हैं टीवी की ये खूबसूरत मॉम्स (From Ankita Bhargava to Aditi Malik, Know-How These Beautiful Moms of TV Spend Time With Their Kids)

अदिति और मोहित अक्सर अपने बेटे की क्यूट फोटोज़ शेयर करते रहते हैं, लेकिन उन्होंने अब तक अपने लाड़ले का चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया था. लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार जन्माष्टमी पर कपल ने अपने बेटे की झलक दिखा ही दी. बता दें कि ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’, ‘डोली अरमानों की’ और ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ जैसे कई टीवी शोज़ में काम कर चुके मोहित मलिक ने एक्ट्रेस अदिति मलिक के साथ साल 2010 में शादी की थी. शादी के करीब 10 साल बाद दोनों के जीवन में बेटे के रूप में खुशियों ने दस्तक दी. शादी के 10 साल बाद 27 अप्रैल 2021 को कपल ने अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने एकबीर रखा.

×