पिक्चर क्लिक करने के लिए बेटे आरव को ऐसे ब्लैकमेल करती हैं ट्विंकल खन्ना (Know how Twinkle Khanna blackmails son Aarav to click her pics)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन अपनी बेबाक राय लोगों के सामने रखने को लेकर वो अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर ट्विंकल चर्चा में हैं, लेकिन इस बार ख़बरों में आने की वजह बेहद ख़ास है. दरअसल, ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं, लेकिन उन्हें अपनी तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए काफ़ी पापड़ बेलने पड़ते हैं.

Twinkle Khanna & Son Aarav

बता दें कि ट्विंकल और अक्षय के 16 वर्षीय बेटे आरव वैसे तो सोशल मीडिया से दूर ही रहना पसंद करते हैं, लेकिन ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिससे इस बात का अंदाज़ा आसानी से लगाया जा सकता है कि ट्विंकल अपने बेटे आरव को अपनी तस्वीरें खींचने के लिए ब्लैकमेल करती हैं. जी हां, वो अपने बेटे को 9 महीने तक अपनी कोख में रखने की दुहाई देकर, उनसे अपनी तस्वीरें खींचवाती हैं.

Twinkle Khanna & Son Aarav

ट्विंकल ने जो तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, उसमें वो पीले रंग की ड्रेस में नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ ट्विंकल ने कैप्शन लिखा है- ‘आरव को पिक्चर क्लिक करने के लिए राज़ी करना भी एक आर्ट है. मैंने उसे अपनी कोख में 9 महीने तक रखा है, ऐसे में वो मेरी एक तस्वीर क्लिक करके मेरे इस कर्ज़ का एक छोटा सा हिस्सा तो अदा कर ही सकता है’.

यह भी पढ़ें: सलमान खान के भांजे आहिल के साथ न्यूयॉर्क में चिल करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा