जानिए आख़िर अर्जुन कपूर ने ट्विटर पर क्यों लताड़ा मीडिया को? (Know Why Arjun Kapoor is Upset With Media?)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) काफ़ी ग़ुस्से में हैं और उनके ग़ुस्से की वजह है मीडिया में छपी ग़लत रिपोर्ट, जिसे पढ़ने के बाद उनका परिवार सॉक्ड है. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर इन दिनों उत्तराखंड में दिबाकर बैनर्जी की आगामी फिल्म संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग कर रहे हैं. गुरुवार की सुबह वे अख़बार में छपी एक ख़बर पढ़कर अचंभित रह गए. जिसमें छपा था कि फिल्म के सेट पर अर्जुन कपूर के साथ एक शराबी आदमी ने मारपीट की. रिपोर्ट में लिखा था कि पेशे से ड्राइवर एक आदमी ने अर्जुन कपूर के वैनिटी वैन के पास जाकर उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की और अर्जुन ने जब हाथ बढ़ाया तो उस व्यक्ति ने उनका हाथ मोड़ दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया. बाद में उस आदमी को गिरफ्तार कर लिया गया. उस पर शराब पीकर ड्राइविंग करने का आरोप लगाया गया और उस पर रु 500 का फाइन लगा.

Know Why Arjun Kapoor is Upset With Media

 

यह ख़बर पढ़कर अर्जुन एकदम अचंभित रह गए. उनके अनुसार यह ख़बर पूरी तरह ग़लत है. अर्जुन ने ट्विटर पर ग़लत रिपोर्ट छापने के लिए उस पब्लिकेशन की  आलोचना भी की और कहा कि उनकी इस ख़बर के कारण उनका पूरा परिवार परेशान हो गया.  अर्जुन ने लिखा,”मुझे इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है. क्राउड बहुत शांत थी. थोड़ी-बहुत प्रॉब्लम थी, लेकिन मुझ तक कोई बात नहीं पहुंची. ख़बर के कारण मेरा परिवार चिंतित था. सिर्फ़ न्यूज़ को इंट्रेस्टिंट बनाने के लिए असॉल्ट जैसे शब्द का इस्तेमाल करना बिल्कुल भी सही नहीं है. इस पब्लिकेशन ने इस ख़बर को छपाने से पहले न तो मेरी पीआर टीम से संपर्क करने की कोशिश की और न ही मुझसे बात की. उम्मीद करता हूं कि एेसी घटना भविष्य में नहीं होगी. ”

ये भी पढ़ेंः Pictures- शशि कपूर की प्रार्थना सभा में पहुंचा कपूर खानदान

[amazon_link asins=’B01H762WXW,B077PSQSQZ,B076VPTH2D,B07797X5CC’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’e3e34c43-dca8-11e7-ac96-6bc10fc03000′]