कॉफ़ी विद करण 5: शाहरुख़, सलमान और अब आमिर खान होंगे शो के गेस्ट (Koffee With Karan 5: Shahrukh, Salman And Now Aamir Khan Will Be On The Show)

‘कॉफी विद करण’ सीज़न 5 में कुछ ऐसा होने वाला है जो पहले कभी नहीं हुआ. जी हां, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहली बार बॉलीवुड के तीन खान एक ही सीजन में नज़र आने वाले हैं, इस शो के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है.

Koffee With Karan 5

‘कॉफी विद करण’ के पहले एपिसोड की शुरुआत हुई शाहरुख खान से, फिर शो के 100वें ख़ास एपिसोड में सलमान खान अपने दोनों भाई सोहेल और अरबाज़ खान के साथ नज़र आए और अब आमिर खान अपनी ऑनस्‍क्रीन बेटियों फातिमा सना शेख और सनाया मल्‍होत्रा के साथ इस शो में काफी चटपटे अंदाज में नज़र आने वाले हैं. आमिर खान जब से अपनी फिल्‍म दंगल का प्रमोशन कर रहे हैं, तब से वो अपनी ऑनस्‍क्रीन दोनों बेटियों के बिना कहीं नहीं जाते, इसीलिए इस शो पर भी आमिर उनके साथ ही दिखाई देंगे.

Koffee With Karan 5
आमतौर पर आमिर खान न तो किसी अवॉर्ड फंक्‍शन में जाते हैं और न ही किसी टीवी शो में अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करते हैं, लेकिन फिल्म ‘दंगल’ के लिए आमिर खान ने अपनी प्रमोशनल स्ट्रेटेजी में बदलाव किया है. आमिर इस बार टीवी के दो सेलिब्रिटी ओरिएंटेड प्रोग्राम का हिस्सा बनेंगे, करण जौहर के साथ ‘कॉफी विद करण’ और रणवीर सिंह के साथ ‘अनफॉरगेटेबल’ शो में आमिर खान कई विषयों पर बातचीत करेंगे.

Koffee With Karan 5

बता दें कि आमिर खान ‘कॉफी विद करण’ शो के चौथे सीज़न में पत्‍नी किरण राव के साथ नज़र आ चुके हैं और इस बार आमिर अपनी ऑनस्‍क्रीन बेटियों फातिमा सना शेख और सनाया मल्‍होत्रा के साथ इस शो में नज़र आने वाले हैं. आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ 23 दिंसबर को रिलीज होने वाली है. यह फिल्‍म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट पर आधारित है जिसका किरदार आमिर खान निभा रहे हैं.

aamir-khan-dangal
शो में जब करण जौहर ने आमिर खान से पूछा कि अगर कोई लड़की आपके नजदीक आना चाहे तो उसे क्‍या करना चाहिए, तो आमिर खान जवाब दिया, “बस पास आ जाए, बाकी मैं खुद कर लूंगा.” इस पर फातिमा ने कहा, “हमें ये आपका कौन-सा साइड देखने को मिल रहा है?” फिर आमिर ने अपनी ऑन स्‍क्रीन बेटियों से कहा, “तुम्‍हें अभी पता ही नहीं हैं मेरे अंदर क्‍या-क्‍या छिपे हुए टैलेंट हैं.” अपने ऑन स्‍क्रीन पिता का ये मज़ाकिया अंदाज़ देखकर फातिमा और सनाया हैरान रह गईं.
‘कॉफ़ी विद करण’ शो में आमिर खान का ये मज़ाकिया अंदाज़ दर्शकों को बहुत पसंद आने वाला है.