Wow! ‘कॉफ़ी विद करण...

Wow! ‘कॉफ़ी विद करण’ शो का क्रिसमस धमाल, दिखेगा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ का बिंदास अंदाज़! (Koffee With Karan Season 5: Anushka Sharma And Katrina Kaif To Set The Koffee Couch On Fire!)

जी हां, इस बार ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में दो-दो हसीनाएं यानी अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ कॉफ़ी काउच में आग लगाने आ रही हैं.

Featured

‘कॉफ़ी विद करण’ के इस एपिसोड की कुछ फोटोग्राफ्स और वीडियो चैनल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किए हैं. करण जौहर ये मानते हैं कि अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और दोनों की अपनी अलग शख्सियत है.

2

अर्जुन कपूर भी नज़र आएंगे स्पेशल अपीयरेंस में 
जी हां, अर्जुन कपूर का इस साल शो में ये तीसरा अपीयरेंस है, जिसकी वजह से कैटरीना और अनुष्का ने अर्जुन कपूर का जमकर मजाक उड़ाया. करण जौहर ने जब दोनों एक्ट्रेस से सवाल किया ‘किस विद अर्जुन?’ तो अनुष्का शर्मा ने अर्जुन कपूर का मज़ाक उड़ाते हुए कहा, ये इस शो की सबसे बड़ी कंटीन्यूटी है.

1

कैटरीना कैफ से पूछा जाएगा सलमान खान से जुड़ा सवाल
करण जौहर ने कैटरीना कैफ से उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा, “अगर सलमान कोई डिश होते तो क्या होते?” इस सवाल के जवाब में कैटरीना ने कहा, “वो काफी ट्रिकी होते.” कैटरीना का जवाब सुनते ही अनुष्का शर्मा जोर से हंस दी, क्योंकि उन्हें ‘ट्रिकी’ की बजाय ‘चिक्की’ सुनाई दिया. अब हालात ये थी कि अनुष्का और कैटरीना के साथ करण भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाए और तीनों जोर-जोर से हंसने लगे.

Salman-Kat

‘जब तक है जान’ फिल्म की जोड़ी ने किया धमाल!
बता दें कि कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा इससे पहले ‘जब तक है जान’ फिल्म में एक साथ नज़र आई थीं और दोनों ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी थी. फिल्म की तरह ही कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में फिर से एक साथ देखने का अनुभव बहुत ख़ास होने वाला है.

4