कॉफ़ी विद करण सीज़न 5: ग्लैमर...

कॉफ़ी विद करण सीज़न 5: ग्लैमरस करीना कपूर और सोनम कपूर ने जमकर की गॉसिप! (Koffee With Karan Season 5: Hot Gossip With Style Diva Kareena Kapoor And Sonam Kapoor)

आज कॉफ़ी विद करण में दो ऐसी ग्लैमरस एक्ट्रेस आई, जो अपने अलग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. करीना कपूर ने जहां प्रेग्नेंसी को भी ग्लैमरस बना दिया, वहीँ सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहा जाता है. आइए, हम आपको आज के कॉफ़ी विद करण की चटपटी बातें बताते हैं.

Featured

* यह शो तब शूट किया गया था जब करीना कपूर प्रेग्नेंट थीं यानी करीना बेबी बम्प के साथ कॉफ़ी विद करण के सेट पर पहुंची.
* शो में आते ही करीना कपूर ने कहा कि मैं इस शो में इतनी बार आ चुकी हूं कि इसके लिए मुझे ऑस्कर मिलना चाहिए. बता दें कि करीना कपूर अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर के साथ भी इस शो में आ चुकी हैं. इसके आलावा सैफ अली खान और रणबीर कपूर के साथ भी आ चुकी हैं.
* करीना कपूर ने कहा कि वो सोनम कपूर से ज्यादा उसकी बहन को पसंद करती हैं.
* सोनम कपूर ने कहा कि करीना उनकी फेवरिट हैं, करीना ने हमेशा खुद को प्रूव किया है.

1
* करीना ने माना कि वो बहुत पर्सनल हैं और हर जगह नहीं जा सकती.
* करीना और सोनम ने जमकर प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की और कहा कि वो बहुत अच्छा काम कर रही है.
* करीना ने कहा कि सोनम आलिया भट्ट को कंपीट कर रही है.
* करीना ने कहा कि उन्हें अवॉर्ड से ज़्यादा रिवॉर्ड चाहिए.
* सोनम ने कहा कि उनके बारे में सबसे बुरी अफवाह ये थी कि उन्होंने बूब जॉब कराया है.
* करीना ने कहा कि वो स्टाइलिश हैं और सोनम ने कहा कि उनकी बहन उन्हें स्टाइलिश बनाती हैं.
* करीना ने कहा कि उन्हें सैफ से बेहतर और कोई नहीं लगता. करीना ने कहा कि पिछले कुछ समय से उनकी फैमिली करीब आयी है और इसमें सैफ का भी हाथ है.
* करण जौहर ने जब करीना कपूर से पूछा कि यदि आप दीपिका और कैटरीना के साथ एक लिफ्ट में फंस जाएं तो आप क्या करेंगी? इस पर करीना ने मस्ती में जवाब दिया, “मुझे लगता है कि मैं अपनी जान ले लूंगी. मुझे उस लिफ्ट में होना ही नहीं है, कम से कम इस हालत में तो बिल्कुल नहीं.”
* करण ने जब सोनम कपूर को प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और कैटरीना कैफ को रेट करने को कहा, तो सोनम ने हाथ खड़े कर दिए और कहा कि मैं किसी को भी रेट नहीं कर रही हूं, मैं सिर्फ खुद को रेट कर सकती हूं और मैं बेस्ट हूं.

2
* करण जौहर ने जब सोनम कपूर से पूछा कि वो किसे डेट कर रही हैं, तो सोनम ने कहा कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहती.
* जब करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा कि वो किसे डेट कर रही हैं, तो करीना ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, ”मैं तुम्हें डेट कर रही हूं करण, मेरी मां कहती हैं, जो भी चैनल लगाओ और करण जौहर नज़र आ ही जाता है.”
* प्रियंका और दीपिका के बारे में दोनों ने हंसते हुए कहा कि अच्छा हुआ सब हॉलीवुड जा रहे हैं.