कॉफ़ी विद करण सीज़न 5: डायरेक...

कॉफ़ी विद करण सीज़न 5: डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान ने टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा को ऑफर किया था आइटम सॉन्ग (Koffee With Karan Season 5 with Gorgeous Sania Mirza and Farah Khan)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो कॉफ़ी विद करण की लोकप्रियता की सबसे बड़ी वजह है इस शो की चटपटी बातें. आज के शो में भी डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान और टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने की कई मज़ेदार बातें. आइए, हम आपको बताते हैं आज के शो की दिलचस्प बातें.

Koffee With Karan Season 5

* शो में आते ही सानिया मिर्ज़ा ने कहा कि इस शो में ये उनका डेब्यू है और वो कॉफ़ी विद करण शो में आकर बहुत खुश हैं.
* करण जौहर ने सानिया मिर्ज़ा से कहा कि वो स्पोर्ट्स पर्सनालिटी का इंटरव्यू करने में कंफर्टेबल नहीं रहते, क्योंकि उन्हें स्पोर्ट्स की ज़्यादा समझ नहीं है.
* शो में करण जौहर ने सानिया मिर्ज़ा की जमकर तारीफ़ की और कहा कि वो एक ग्लैमरस स्पोर्ट्स पर्सनालिटी हैं.
* करण जौहर ने जब फराह खान से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा, तो फराह खान ने भी करण जौहर की जमकर खिंचाई की और करण जौहर से भी पूछा कि उनकी सेक्स लाइफ कैसी है.
* सानिया मिर्ज़ा से जब करण जौहर ने उनकी मैरिड लाइफ के बारे में पूछा, तो सानिया मिर्ज़ा ने हंसते हुए कहा कि उनकी मैरिड लाइफ इसलिए अच्छी है, क्योंकि यो ट्रैवल करती रहती हैं.
* फराह खान ने बताया कि वो और सानिया मिर्ज़ा अच्छे फ्रेंड हैं, लेकिन वो एक-दूसरे के काम के बारे में कुछ नहीं जानते.
* इस पर सानिया मिर्ज़ा ने हंसते हुए बताया कि सानिया मिर्ज़ा ने जब फराह खान को अपना मैच देखने बुलाया, तो फराह खान ने कहा कि इससे अच्छा तुम डिनर पर आ जाओ.
* जब करण जौहर ने सानिया मिर्ज़ा से उनकी लाइफ की प्रॉबलम्स के बारे में पूछा तो सानिया मिर्ज़ा ने बताया कि वो इस बीच फिज़िकल प्रॉबलम्स से परेशान रहीं, उनकी 3 सर्जरी हो चुकी हैं.

Koffee With Karan 2
* करण जौहर ने जब सानिया मिर्ज़ा से पूछा कि बॉलिवुड के किस एक्टर को अपनी शर्ट वापस पहन लेनी चाहिए, तो सानिया ने कहा, “किसी को शर्ट पहनने की जरूरत नहीं है, सबको शर्ट उतार देनी चाहिए.”
* फराह खान ने बताया कि वो अब अपना ज़्यादा ध्यान रखने लगी हैं, क्योंकि वो अपने बच्चों के साथ हेल्दी लाइफ जीना चाहती हैं.
* करण जौहर ने जब फराह से पूछा कि अगर उनकी कोई फ्रेंड रणवीर सिंह को डेट करना चाहे तो वह उसे क्या खास सलाह देंगी? इसके जवाब में फराह ने कहा, “मैं उसे बड़े डिब्बे में कॉन्डम भरकर ले जाने को कहूंगी.”
* फिर जब करण ने रणबीर कपूर का नाम लिया तो फराह ने कहा, “अगर रणवीर सिंह के कॉन्डम बॉक्स से कुछ कॉन्डम बच जाएं तो वो रणबीर को दे दिए जाएं.”