अभिषेक की ये फिल्म देखकर रो...

अभिषेक की ये फिल्म देखकर रो पड़े थे अमिताभ (Koffee With Karan Season 6: Shweta Nanda discloses This Secret)

कॉफी विथ करण (Koffee With Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी बहन (Sister) श्वेता नंदा (Shweta Nanda) शामिल हुए. करण जौहर ने हमेशा की तरह अपने गेस्ट से उनके जीवन से जुड़े कई राज़ उगलवाए. एक ओर जहां श्वेता ने अपनी भाभी ऐश्वर्या राय की खूब तारीफ की तो, वहीं उन्‍होंने अपने पापा यानी अमिताभ बच्‍चन की बात का भी जिक्र किया.

Koffee With Karan Season 6

दरअसल, कॉफी विद करण के शो में जब सवाल जवाब का दौर शुरू हुआ तो करण ने श्वेता से एक सवाल पूछा. जिसके जवाब में उन्‍होंने बताया कि जब अभ‍िषेक की फिल्म मनमर्ज‍ियां र‍िलीज हुई तो मैंने और पापा ने साथ में मिलकर देखी. उस समय मुझे पापा के र‍िएक्शन का इंतजार था. सच कहूं वे फिल्म में अभ‍िषेक का काम देखकर इतने इमोशनल हो गए कि रो पड़े.

ऐसे में जब श्वेता ने अमिताभ को अभिषेक से बात करने को कहा, तो वो बात करने की स्थित‍ि में नहीं थे. वहीं, श्वेता ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी मां जया बच्‍चन ने तो अभ‍िषेक की यह फिल्‍म देखी ही नहीं, क्‍योंकि उन्‍हें उनकी फिल्‍में आमतौर पर पसंद नहीं आतीं. श्वेता ने यह भी बताया कि उनके मां-पापा दोनों ही बहुत बड़े क्रिटिक हैं. ये बात कम लोग ही जानते हैं.

Sweta Nanda

एक सवाल के जवाब में अभिषेक ने यह भी बताया कि उनके फैमिली व्हॉट्स ऐप ग्रुप में उनकी मां सबसे ज़्यादा ऐक्टिव रहती हैं, वे हर सुबह बेहद सेंटीमेंटल मैसेज भेजती हैं, जिन्हें कोई नहीं पढ़ता.

श्वेता ने इस शो में खुलासा किया कि वे कभी सलमान खान के प्यार में थीं. ये बात तो सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन का सलमान से अफेयर चला था और ऐश्वर्या ने बाद में श्वेता के भाई अभिषेक बच्चन से शादी की.

एक रैपिड फायर राउंड में करण ने श्वेता से पूछा कि जिन सेलेब्स के मैं नाम लूंगा उनको हॉटनेस के हिसाब से आपको रैंक करना है. करण ने  सलमान, शाहरुख, आमिर, रितिक और अजय का नाम लिया. श्वेता ने सबसे पहले सलमान का नाम लिया तो करण ने पूछा कि सलमान तुम्हारा टीनएज क्रश था. इस पर श्वेता ने जवाब दिया हां और फिर बताया कि जब हम बोर्डिंग स्कूल में थे तब मैंने सलमान खान की ‘मैंने प्यार किया’ वीसीआर पर देखी थी. मैंने पूरी फिल्म का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया था और उसे रोज सुनती थी. श्वेता ने यह भी बताया कि भाई अभिषेक उनके लिए वो कैप लेकर आए जो सलमान खान ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में पहनी थी. इसके अलावा भी दोनों भाई-बहन ने अपने परिवार के सदस्यों के बारे में बहुत सी बातें बताईं.

ये भी पढ़ेंः सौम्या टंडन ने शेयर की अपने बेटे की पिक और कहा बच्चा मेरी पहली प्राथमिकता है (Saumya Tandon Shares First Pic Of Her Son)