सौम्या टंडन ने शेयर की अपने बेटे की पिक और कहा बच्चा मेरी पहली प्राथमिकता है (Saumya Tandon Shares First Pic Of Her Son)

जैसा कि हमने आपको बताया था कि भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) कि गोरी मैम (Gori Mam) उर्फ सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने 14 जनवरी को बेटे (Son) को जन्म (Birth) दिया. एक मशहूर अखबार में बेटे के जन्म की पुष्टी करते हुए सौम्या ने कहा था कि मैं रेग्युलर चेकअप के लिए गई थी. लेकिन कुछ मेडिकल कारण से मुझे इसी दिन डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया. अब बेटे के जन्म के बाद वे अस्पताल से डिसचार्ज होकर घर आ गई हैं..

Saumya Tandon

उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटे की पहले पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, ”आवर बंडल ऑफ जॉय. ”

Saumya Tandon's Son

उन्होंने ट्वीटर पर एक और पिक शेयर करते हुए लिखा,”हमारी दुनिया में प्रवेश करते हुए और वो सीधे मेरे दिल में उतर गया.”

Saumya Tandon's Son First Pic

मां बनने के बाद दिए इंटरव्यू में सौम्या ने कहा,”कि बेटे को गोंद लेते ही मेरे पति तो ख़ुशी के मारे चांद पर पहुंच गए. लेकिन मुझे इस एहसास को स्वीकार करने में 12 घंटे लगे, क्योंकि मैं दर्द में थी. मुझे उससे कनेक्ट होने में थो़ड़ा समय लगा. जहां मेरे पति उससे घंटों बात करते रहते हैं, यहां तक कि जब वो सोता भी रहता है, वहीं मेरा उसके साथ कनेक्शन धीरे-धीरे जुड़ रहा है. मेरे पति मुझसे ज़्यादा उत्साहित और ख़ुश हैं.”

Saumya Tandon's Son First Pics

जब उनसे पूछा गया कि क्या आपने बेटे को नाम सोचा है तो सौम्या ने कहा कि अभी तक कुछ फिक्स नहीं किया है. चूंकि मेरी डिलीवरी थोड़ी जल्दी हो गई इसलिए नाम तय करने का समय नहीं मिला. मेरे पति बहुत से नाम सुझा रहे हैं. दोस्त और रिश्तेदारों की तरफ़ से सुझाव आ रहे हैं. लेकिन अभी तक तय नहीं हुआ है.
आपको बता दें कि सौम्या ने सोशल मीडिया पर फैन्स से भी नाम के सुझाव मांगें हैं.

Saumya Tandon

काम पर लौटने से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए सौम्या ने कहा कि मैं पहले एक मां हूं और बच्चा मेरी पहली प्राथमिकता है, लेकिन मैं एक्टिंग को भी बैक सीट पर नहीं रखना चाहती, क्योंकि एक्टिंग मेरी पहचान है. शुरुआत के कुछ महीने बेबी के साथ बिताने के बाद मैं काम पर लौटने की कोशिश करूंगी, लेकिन ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करना पसंद करूंगी जहां थोड़ा कम समय देना पड़े और जहां मैं अपने बच्चे को लेकर जा सकूं.ताकि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बना रहे.

प्रेग्नेंसी वेट से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए सौम्या ने कहा कि,”डिलीवरी के दिन तक मैं योग करती रही. यहां तक कि जिस दिन डिलीवरी हुआ, उस दिन भी मैंने 30 सूर्य नमस्कार और 60 स्कवाट्स किए गए. इसलिए प्रेग्नेंसी के दौरान मैंने सिर्फ़ 12 किलो पुटऑन किया और अब बच्चे के जन्म के बाद सिर्फ 5 किलो ज़्यादा है. जो आराम से कम हो जाएगा.”

ये भी पढ़ेंः इस वजह से फिल्मों में प्रवेश नहीं कर रही हैं अमिताभ की पोती नव्या (Shweta Bachchan Admits She Kept Her Daughter Navya Naveli Nanda Away From Bollywood)