KRK ने तापसी पन्नू को कहा स...

KRK ने तापसी पन्नू को कहा सी ग्रेड एक्ट्रेस, वो नहीं करना चाहते हैं तापसी के फिल्म की रिव्यू ? (KRK Called Taapsee Pannu A C Grade Actress, He Doesn’t want To Review Taapsee’s Film?)

अपने बेबाक और उल्टे-सीधे बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले KRK के नाम से मशहूर कमाल राशिद खान ने अब तापसी पन्नू को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. अपने आप को नंबर 1 फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है.

Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिछले कुछ ही दिनों की बात है जब कमाल राशिद खान का मीका सिंह और सलमान खान से झगड़ा हो गया था. अब  KRK ने तापसी पन्नू को अपना निशाना बनाते हुए एक्ट्रेस को सी ग्रेड की एक्ट्रेस बता दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने तो तापसी के फिल्म की रिव्यू करने तक से साफतौर पर इनकार कर दिया.

KRK
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल 2 जुलाई को तापसी की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. ऐसे में अपने आप को सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘कई लोग मुझसे फिल्म हसीन दिलरुबा का रिव्यू करने के लिए कह रहे हैं. पहली बात तो ये कि मुझे नहीं पता कि ये फिल्म कब और कहां रिलीज हुई है. दूसरी बात मैं सी ग्रेड एक्टर्स की सी ग्रेड फिल्मों का रिव्यू नहीं करता क्योंकि मैं डॉ केआरके दुनिया का नंबर 1 क्रिटिक हूं.’

फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ विनिल मैथ्यू के डायरेक्शन में बनी एक मर्डर मिस्ट्री बेस्ड फिल्म है. इसमें तापसी पन्नू के अलावा विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी नजर आए हैं. कनिका ढिल्लों ने फिल्म की कहानी लिखी है। इस फिल्म को आनंद एल राय के बैनर ‘कलर येलो’ प्रोडक्शंस के तले बनाई गई है. ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ किया खतरनाक प्रैंक, देखें मजेदार वायरल वीडियो. (Deepika Padukone Did Dangerous Prank With Hairstylist, Watch Funny Viral Video.)

Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

केआरके से पहले कंगना रनौत ने भी तापसी को बी ग्रेड की एक्ट्रेस कहकर विवाद को जन्म दे दिया था. एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान बेबाक गर्ल ने कहा था कि, “स्वरा और तापसी अगर करण जौहर की फेवरेट हैं तो अब तक वे बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों है?” ये भी पढ़ें : करीना कपूर को मिला तापसी पन्नू का सपोर्ट, ज्यादा फीस की डिमांड को बताया उचित. (Kareena Kapoor Gets The Support Of Taapsee Pannu, The Demand For More Fees Justified)

Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कंगना के इस बयान पर तापसी ने लंबा-चौड़ा रिएक्शन भी दिया था. अब देखने वाली बात ये होगी कि केआरके के इस बयान पर तापसी क्या पलटवार करती हैं.