द कपिल शर्मा शो में अपने मा...

द कपिल शर्मा शो में अपने मामा गोविंदा के सामने परफ़ॉर्म नहीं करना चाहते कृष्णा अभिषेक… कृष्णा ने बताई दोनों के बीच अनबन की ये वजह! (Krushna Abhishek Refuses To Perform in ‘The Kapil Sharma Show’ Episode With Govinda As Guest)

कृष्णा अभिषेक एक अच्छे हास्य कलाकार हैं और कपिल के शो का अब वो अभिन्न हिस्सा हैं. उनका कैरेक्टर सपना ब्यूटी पार्लर वाली का बेहद लोकप्रिय है और लोगों को अब ये शो उनके बिना अधूरा सा लगता है!

कृष्णा और गोविंदा के रिश्ते काफ़ी अच्छे माने जाते थे लेकिन हाल हि में गोविंदा के शो में आने पर कृष्णा पूरे एपिसोड में कहीं नज़र तक नहीं आए. इस बात और इसकी वजह का खुलासा खुद कृष्णा ने किया.
दरअसल गोविंद की पत्नी सुनीता कृष्णा से काफ़ी नाराज़ हैं क्योंकि साल 2018 में कश्मीरा शाह जो कृष्णा की पत्नी हैं उन्होंने एक ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं और उस समय गोविंद ने भी पैसे लेकर डांस किया था, तो गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगा कि कश्मीरा ने गोविंदा के लिए यह ट्वीट किया है और गोविंदा पर निशाना साधा गया है. उसके बाद से ही इनके रिश्तों में खटास आ गई थी जबकि कृष्णा ने कहा था कि वो ट्वीट उनकी बहन आरती के लिए था. लेकिन उनकी अनबन अभी तक ख़त्म नहीं हुई. एक और क़िस्सा है जब कृष्णा ने शो में एक लाइन कही थी कि मैंने गोविंदा को मामा रखा हुआ है, इस बात पर भी गोविंदा ख़फ़ा हुए थे और बात बिगड़ती ही चली गई.

Krushna Abhishek

पिछले साल गोविंद अपनी पत्नी के अतः शो पर आए थे तब गोविंदा की पत्नी ने डिमांड रखी थी कि कृष्णा उनके सामने परफ़ॉर्म नहीं करेगा, इसलिए कृष्णा ने कहा कि इस बार उन्होंने खुद ये फ़ैसला किया कि वो गोविंदा के सामने नाहीं आयेंगे क्योंकि क्या पता उनकी किस कॉमेडी पर गोविंदा बुरा मान जाएँ और इतना ही नहीं, कृष्णा ने कहा जब रिश्ते सामान्य नहीं तो उनके सामने परफ़ॉर्म करने में एक हिचक सी रहती तो बेहतर है दूर रहा जाए.

Govinda

ऐसा नहीं है कि कृष्णा ने रिश्ते सामान्य करने के प्रयास नहीं किए, उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में मैंने कई बात मामा से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वो बात नहीं करना चाहते. यहां तक कि मेरे बच्चे इतने बीमार थे कि अस्पताल में ज़िंदगी और मौत से जूझ रहा था पर मामा का दिल नहीं पिघला. वो ना उन्हें देखने आए और ना ही मुझसे बात की. मैं अपने मामा के अतः एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करता हूं और मैं नहीं चाहता था कि हम दोनों ही असहज महसूस करें और ऐसे में उनके सामने कॉमेडी करना भी सहज नहीं होता.

Govinda


लोगों के बीच जब तनावपूर्ण रिश्ता रहता है तो कॉमेडी परफॉर्म नहीं हो पाती. इस बार मेरे पास मौक़ा था कि मैं यह निर्णय ले सकूं तो मैंने लिया और मैं उनके सामने नहीं गया, क्योंकि उनके साथ अनबन का मुझपर काफ़ी गहरा असर हुआ है और पिछली बार सुनीता मामी की बात का ख़राब स्वाद मेरे मुंह में अब तक बना हुआ है!

Krushna Abhishek

कृष्णा का यह भी मानना है कि मामा भांजे के बीच कपिल शर्मा ही सब ठीक करवा सकते हैं!

यह भी पढ़ें: भाई दूज 2020: इन टीवी सेलिब्रिटीज़ ने अपने रियल भाई-बहन के साथ ऐसे मनाया भाई दूज का त्योहार (Bhai Dooj 2020: TV Celebrities Celebrate Bhai Dooj With Their Real Brother And Sisters)