कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट...

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट फिर से सस्पेंड होने पर अभिनेत्री कुब्रा सैत ने खुश होकर कहा ये… (Kubbra Sait Reacts To Kangana Ranaut’s Twitter Suspension ‘I Hope A Permanent Relief’)

हमेशा विवादों में रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में हैं. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर से सस्पेंड हो गया है, इस बात से खुश होकर अभिनेत्री कुब्रा सैत ने कहा ये…

Kubbra Sait Reacts To Kangana Ranaut

अपनी हर बात को बेबाकी से कहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत किसी न किसी वजह से विवादों में आ ही जाती हैं. इस बार कंगना रनौत बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर विवादों में आ गई हैं, जिसके चलते उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. कंगना रनौत पश्चिम बंगाल विधनासभा चुनाव के बाद वहां हुई हिंसा से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं. कंगना के इन ट्वीट्स के चलते ट्विटर ने अपने नियमों का हवाला देते हुए उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है.

Kangana Ranaut

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद उनके फैन्स के अलावा कई सेलिब्रटीज़ भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की अभिनेत्री कुब्रा सैत काफी खुश नज़र आ रही हैं. कुब्रा ने कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर ट्वीट करके लिखा है, ‘अगर मैं कभी उनसे मिलती तो मैं उन्हें अपने बाएं पैर से मारने की मानसिक स्थिति में थी, लेकिन ये तरीका बेहतर है… मैं एक स्थायी राहत की उम्मीद करती हूं. सोशल मीडिया उनके बिना बेहतर हो सकता है.’ बता दें कि कुब्रा सैत ने यह ट्वीट करते समय ट्विटर पर कंगना रनौत के सस्पेंड ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. कुब्रा सैत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूज़र्स उनके ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

कंगना रनौत ने अब इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना वीडियो
कंगना रनौत ने अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर ट्विटर की कार्रवाई को पूर्व प्रत्याशित बताते हुए कहा कि वो चुप रहने वाली नहीं हैं, वो दूसरे सोशल प्लेटफॉर्म्स के ज़रिए अपनी आवाज़ उठाती रहेंगी. इसी के चलते अब कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर रोते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “बंगाल से बहुत ही विचलित करने वाली ख़बरें, फोटो और वीडियो आ रहे हैं. खुलेआम लोगों के क़त्ल और गैंगरेप हो रहे हैं. घरों को जलाया जा रहा है और कोई भी लिबरल कुछ नहीं कह रहा है. ये जो कुछ भी हो रहा है, ये बहुत अननैचुरल है. मैं सरकार से कहना चाहती हूं कि मैं बहुत डिसपॉइंटेड हूं. क्या देशद्रोही ये देश चलाएंगे? कृपया आप कड़ा से कड़ा कदम उठाइए.” आप भी देखिए कंगना रनौत का ये वीडियो.

कंगना रनौत की तरह ही स्वरा भास्कर और रितेश देशमुख ने भी पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘बंगाल में यह चल क्या रहा है? इसे बंद होना चाहिए. यह बर्बरता और पागलपन है.’ इसके साथ ही स्वरा ने ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा, ‘राजनीतिक हिंसा बंद कीजिए. जांच करवाइए और दोषियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई कीजिए, चाहे वो आपके ही हों.’

रितेश देशमुख ने ट्वीट करके लिखा है, ‘बंगाल में हिंसा देखना बहुत तकलीफदेह है. आशा करता हूं कि प्रशासन जल्द दोषियों को पकड़ेगा मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं. बंगाल या देश के किसी भी हिस्से में ऐसी हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है.