‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के तेवर का गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप (‘Kulfi Kumar Bajewala’ Fame Vishal Aditya Singh Breaks Up With Girlfriend)

लगता है कि ब्रेकअप का सीज़न चल रहा है. एक ओर जहां बिग बॉस 12 के घर में अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन ने एक-दूसरे से नाता तोड़ दिया, वहीं घर के बाहर सीरियल चंद्रकाता के को-स्टार विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तूली (Madhurima Tuli) का भी ब्रेकअप (Breakup) हो गया है. आपको बता दें कि विशाल स्टार टीवी के लोकप्रिय सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में तेवर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं..

Vishal Aditya Singh

सुनने में विशाल और मधुरिमा के रिश्तों में खटास आ गई थी और काफ़ी कोशिशों के बावजूद वे अपने रिश्ते सुधार नहीं पाए. इस ख़बर की पुष्टि करते हुए विशाल ने एक इंटरटेंमेंट पोर्टल साइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि,” हां, मेरा मधुरिमा के साथ ब्रेकअप हो गया है और इससे ज़्यादा मैं कुछ नहीं कहना चाहता. ” मधुरिमा ने भी ब्रेकअप की ख़बरों की पुष्टि करते हुए कहा कि यह सच है कि अब हम साथ नहीं हैं.

Vishal Aditya Singh

Vishal Aditya Singh

आपको बता दें कि विशाल और मधुरिमा सीरियल चंद्रकाता के सेट पर मिले और एक-दूसरे को पसंद करने लगे. एक इंटरव्यू में विशाल ने कहा था कि मधुरिमा और मैं एक-दूसरे को पसंद करते हैं. हम साथ समय बिता रहे हैं, ताकि एक-दूसरे को समझ सकें. वैसे भी मैं प्यार और केयर में विश्वास रखता हूं. मधुरिमा जिस तरह से ख़ुद को कैरी करती है और प्रेसेंट करती है, मुझे उसका तरीक़ा बहुत पसंद है.

Vishal Aditya Singh and Madhurima Tuli

डेटिंग के दिनों में दिए एक इंटरव्यू में कुल्फी कुमार बाजेवाला के तेवर ने अपने रिश्ते के बारे कुछ दिलचस्प बातें बताई थीं. तेवर उर्फ विशाल ने कहा था, देखिए मुझे डेंटिग का कॉन्सेप्ट समझ में नहीं आता. मैं बिहार के एक छोटे शहर से हूं और मुझे किसी को लड़की को प्रपोज़ करने का अवसर नहीं मिला इसलिए मेरे लिए यह बिल्कुल नई चीज़ है. मधुरिमा के साथ कुछ महीने शूटिंग के बाद मुझे एहसास हुआ कि हमारे बीच कोई कड़ी है इसलिए हमने एक-दूसरे के साथ ज़्यादा समय बिताने का फैसला किया. मैं महिलाओं की इज्जत करता हूं इसलिए अपने रिश्ते के बारे में नगाड़ा नहीं पीटना चाहता.

 

 

ये भी पढ़ेंः  तनुश्री दत्ता: आरोप-प्रत्यारोप का दौर… (Tanushree Dutta: The Case Of Indian #Me Too)