कुमकुम भाग्य की आलिया से पुलिस ऑफिसर ने की गंदी बात, आलिया ने किया एक्सपोज़ (Kumkum Bhagya Actress Shikha Singh exposes Maharashtra Police officer)

जीवी टी के मशहूर सीरियल कुमकुम भाग्य में आलिया की भूमिका निभा रही शिखा सिंह (Shikha Singh) को उस वक़्त बड़ा झटका लगा, जब एक पुलिस वाले ने उनकी फोटो पर गंदे कमेंट्स किए और अश्लील मांग की. दरअसल, टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया साइट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसपर कुछ कमेंट्स आ रहे थे. यहां तक तो सबकुछ ठीक था, लेकिन उस वक़्त शिखा सिंह का पारा सांतवे आसमान पर चला गया, जब अश्लील कमेंट करनेवाला एक पुलिस वाला निकला. फिर क्या था  शिखा ने हिम्मत दिखाते हुए उस पुलिसवाले को सोशल मीडिया पर एक्सपोज़ कर दिया.

Actress Shikha Singh, exposes Maharashtra Police officer

Actress Shikha Singh, exposes Maharashtra Police officer
शिखा की एक फोटो पर महाराष्ट्र पुलिस के एक ऑफिसर, जिसका नाम जगदीश गुंजे है, ने कमेंट किया था कि प्लीज़ नए साल की खुशी में  बिकनी और माइक्रो मिनी पहनें, कुछ बोल्ड तस्वीर शेयर करें. फिर क्या शिखा सिंह ने इस कमेंट का स्क्रीन शॉर्ट लेकर इंस्टाग्राम पर डाल दिया और लिखा कि कोई आपको छुए, सिर्फ़ वो ही एब्यूज़ नहीं है, बिना छुए भी कोई आपको एब्यूज़ कर सकता है. आप इतनी आसानी से नहीं बच सकते मिस्टर जगदीश गुंजे. आपको शर्म आनी चाहिए.

Actress Shikha Singh, exposes Maharashtra Police officer

 

इस घटना के बारे में इंटरटेंमेंट साइट को दिए एक इंटरव्‍यू में शिखा ने कहा, ‘हमें इस तरह के मैसेज म‍िलते रहते हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है. लेकिन जब मैंने वो मैसेज देखा तो मैं उस आदमी के बारे में जानना चाहती थी. फिर मेरे दोस्‍त ने उसके फेसबुक पेज को देखा और पता चला कि वो तो एक पुलिस वाला है. यह बात तो और भी खेदजनक थी क्‍योंकि ये वही लोग हैं जो हमारी रक्षा करते हैं.’  उन्‍होंने कहा, ‘मुझे सिर्फ़ उन लोगों से नहीं बल्‍कि ऐसी मानसिकता से दिक्‍कत है. मुझे हर उस शख्‍स से दिक्‍कत है जो इस तरह की चीज़ें करते हैं. दुर्भाग्‍य की बात है कि मैंने जिस आदमी के बारे में बताया वो पुलिस अफसर है, जो कि शर्मनाक है. किसी को भी हमारे पेज पर इस तरह लिखने की छूट नहीं है. एक सेलिब्रिटी के तौर पर आप सोचते हैं कि हम छोटे-छोटे कपड़ों में ही दिखाई दें, लेकिन ये फैसला मेरा होगा. मैं क्‍या पहनना चाहती हूं इसका फैसला मैं करूंगी, आप मुझे हुक्‍म नहीं दे सकते. न ही किसी और लड़की को इस तरह का फरमान सुना सकते हैं. वो वही करेगी जो करना चाहती है. आप होते कौन हैं उन्‍हें ये सब बताने वाले.’ वाक़ई बहुत हिम्मत दिखाई है शिखा सिंह ने.

ये भी पढ़ेंः तैमूर के व्यवहार से परेशान हैं सैफ, जानिए क्यों?

[amazon_link asins=’B01894H7SG,B06W53NMK7,B00T43WQB0,B01M99CZ0T’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’72025ea2-fcfe-11e7-b5c8-2ff180acbc11′]